Shikhar Dhawan

आईपीएल 2022 के आगाज को तीन हफ्ते पुरे हो गए है, ऐसे में हर शाम मैदान पर टीमों के बीच खिताबी जंग का नजारा बेहद ही शानदार झलक रहा है। जहां इस सीजन का  28वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स (SRHvsPBKS) के बीच आज डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। वहीं इस मैच में कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

इस मैच में मयंक अग्रवाल की गैरमौजूदगी में आज Shikhar Dhawan कप्तानी कमान संभालते नजर आए। वहीं टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई PBKS टीम की शुरुआत बेहद धीमे रही, इसके साथ ही टीम ने लिविंगस्टोन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 151 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया और SRH को जीत के लिए 152 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में हैदराबाद टीम  ने 18.5 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। वहीं SRH से मिली करारी हार से PBKS के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) काफी निराश नजर आए। हार के बाद उन्होंने क्या कहा, आइये बताते है?

मैच में मिली हार के बाद क्या बोले Shikhar Dhawan?

Shikhar Dhawan

दरअसल आईपीएल के 28वें मुकाबले में हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियमसन और पंजाब किंग्स की तरफ से मयंक की गैरमौजूदगी में कप्तानी कमान संभाल रहे Shikhar Dhawan आमने-सामने नजर आए। वहीं इस मैच में पंजाब किंग्स को हार का सामना करना पड़ा।

मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन में Shikhar Dhawan ने बताया कि उनकी टीम ने 30-40 रन कम बनाए। इसके साथ ही टीम ने शुरूआती विकेट भी गंवा दिए।

Shikhar Dhawan

इसके साथ ही उन्होंने कहा,

”मुझे लगता है कि हमने 30-40 रन कम बनाए और साथ ही हमने शुरूआती विकेट भी गंवा दिए। नतीजा यह हुआ कि हम मैच में काफी पीछे चले गए। मिडिल ओवर्स में ज़रूर हमने वापसी की, लेकिन हमें शुरुआती झटकों की क़ीमत चुकानी पड़ी। विकेट में अतिरिक्त उछाल था, जिसको समझने में हमसे देरी हुई। लिविंगस्टोन ने वास्तव में अच्छा खेला।”

वहीं गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कहा,

”हमारी गेंदबाजी अच्छा रही है और हमें सब कुछ एक साथ करना है और यही हमारे लिए टूर्नामेंट में आगे बढ़ने का रास्ता है। लगातार 3-4 मैच पूरी कायाकल्प बदल सकते हैं। ”