Dinesh Karthik

Sunil Gavaskar: इंडियन क्रिकेट के सबसे दिग्गज खिलाडियों में से एक है सुनील गावस्कर क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से कमेंट्री कर रहे है. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) को अपनी इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी कमेंट्री के लिए भी जाना जाता है. लेकिन अब गावस्कर अपनी कमेंट्री की ही वजह से काफी चर्चा का विषय बने हुए है. 20 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में सुनील गावस्कर ने कमेंट्री करते समय फैंस को हँसाने के लिए शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की पत्नी पर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है जिसके बाद वे बुरे फंस गए हैं.

Sunil Gavaskar ने किया ये गन्दा कमेंट

Sunil Gavaskar

सुनील ने शुक्रवार की शाम को हुए राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग XI में शामिल थे और जब वो टीम कल इए बल्लेबाजी करने आये तो सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने शिमरोन हेटमायर के की पत्नी से जुड़ा ऐसा कमेंट किया की उन्हें सोशल मीडिया पर सभी लोग ट्रोल कर रहे है. हेटरमायर क्रीज़ पर बल्लेबाजी करने आए तो वह खुद को बल्लेबाजी करने के लिए तैयार कर रहे थे. जिसके बाद ही सुनील ने कमेंट्री बॉक्स से एक अजीब सा कमेंट किया. तब सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कमेंट करते हुए कहा कि “शिमरन हेटमायर की पत्नी ने डिलिवर कर दिया है. क्या हेटमायर अब राजस्थान के लिए डिलिवर करेंगे?”

सोशल मीडिया पर मिला ये रिएक्शन

हम बता दें राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) हाल ही में पिता बने है और इसी वजह से वो आईपीएल में बायो बबल में वो अपनी पत्नी के पास स्वदेश चले गये थे. हेटमायर की की पत्नी पर गावस्कर के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) की जमकर आलोचना कर रहे है और उन्हें कमेंट्री से हटाने की मांग उठ रही है.

कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का पर भी कर चुके है गलत टिप्पणी

आईपीएल 2022 में शिमरोन हेटमायर की पत्नी पर किये गये कमेंट के चलते गावस्कर को झेलना पड़ा फैंस का गुस्सा

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) द्वारा कहे गए इस कमेंट के बारे में बात करे, तो इससे पहले भी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर सुनील गावस्कर गलत कमेंट कर चुके है. आईपीएल 2020 के दौरान गावस्कर का एक बयान काफी चर्चा में आया था, जब उन्होंने कोहली के फॉर्म और शादी को लेकर टिप्पणी की थी. जिसके बाद अनुष्का ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर सुनील गावस्कर के बयान की कड़ी निंदा की थी. जिसपर गावस्कर ने कहा थी कि मेरे बयानों को गलत तरीके से पेश किया गया.