&Quot;एक साल के लिए गया&Quot; सुरेश रैना ने Rishabh Pant की सेहत का डॉक्टर से लिया ब्यौरा, वायरल हुआ वीडियो
"एक साल के लिए गया" सुरेश रैना ने Rishabh Pant की सेहत का डॉक्टर से लिया ब्यौरा, वायरल हुआ वीडियो

“एक साल के लिए गया” सुरेश रैना ने Rishabh Pant की सेहत का डॉक्टर से लिया ब्यौरा, वायरल हुआ वीडियो ∼

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 30 दिसंबर, 2022 को एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। जिसमें उन्हें कई गंभीर चोटें आई है। लेकिन अब उनकी हालत में काफी सुधार है। सोमवार को  ICU से प्राइवेट रूम में शिफ्ट किए गए पंत को लेकर हाल ही में बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने वीडियो कॉल के जरिए विकेटकीपर का हाल चाल डॉक्टरों से लिया है। इस वीडियो में डॉक्टर सुरेश रैना (Suresh Raina) को ऋषभ पंत की स्थिति समझाते हुए दिखाई दे रहे है। फिलहाल, यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सुरेश रैना ने डॉक्टर से पंत का लिया हाल चाल, वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, सड़क दुर्घटना में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को काफी गंभीर चोटें आई है। देहरादून मैक्स अस्पताल में उनका इलाज जारी है। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने वीडियो कॉल के जरिये डॉक्टर से पंत का हाल चाल लिया है। अब इस दौरान का एक वीडियो क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि वीडियो में जहां सुरेश डॉक्टर से पंत की सेहत को लेकर बात कर रहे हैं।

वहीं, इस दौरान डॉक्टर के साथ मौजूद एक व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, ‘एक साल के लिए गया है। एक साल के लिए गया।’ इसके अलावा डॉक्टर यह कह रहे हैं कि एमआरआई स्कैन से ही आगे की स्थिति के बारे में मालूम होगा। बहरहाल, इस दौरान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीएमडब्ल्यू कार से हुआ भयानक कार हादसा

&Quot;एक साल के लिए गया&Quot; सुरेश रैना ने Rishabh Pant की सेहत का डॉक्टर से लिया ब्यौरा, वायरल हुआ वीडियो
“एक साल के लिए गया” सुरेश रैना ने Rishabh Pant की सेहत का डॉक्टर से लिया ब्यौरा, वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि टीम इंडिया के विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी बीएमडब्ल्यू कार से दिल्ली से अपने घर रुड़की लौट रहे थे। इस दौरान वह गाड़ी में अकेले ही मौजूद थे और कार चला रहे थे। खबरों की माने तो पंत को नींद की झपकी आ गई थी और इसी कारण उनकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया। ऐसे में कार रेलिंग से जा टकराई और आग की लपटें उठने लगी। इस खतरनाक हादसे में पंत की जान बाल – बाल बची है।

इस कार एक्सीडेंट में पंत को सिर में दो कट आए है। उनके पैर के घुटने का लिगामेंट भी टूट गया। इसके अलावा उनके दाहिने हाथ की कलाई, एड़ी और अंगुठे में भी चोट आई है। लिहाजा, उनकी गंभीर चोटों को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि  पंत का काफी महीनों तक मैदान में वापसी करना मुश्किल है।

 

यह भी पढ़िये : “वो बहुत अहम खिलाड़ी हैं” श्रीलंका के खिलाफ उतरने से पहले हार्दिक पांड्या ने डाले हथियार, ऋषभ पंत की कमी को बताया सबसे बड़ी कमज़ोरी

W,W,W,W,W… जयदेव उनादकट ने पहले ही ओवर में हैट्रिक लेकर मचाई तबाही, उनकी घातक गेंदबाजी के आगे कुलदीप यादव की टीम ने टेके घुटने