शुभमन गिल-पृथ्वी शॉ की वजह से Team India के इन 5 खिलाड़ियों का करियर हुआ बर्बाद, मौका मिलता तो दिखा सकते थे करिश्मा
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम (Team India) की तरफ से खेलने का सपना हर खिलाड़ी का होता है, फिर चाहे उन्हें तमाम चुनौतियों का सामना ही क्यों न करना पड़े। वहीं कई खिलाड़ियों को टीम में मौका तो दिया जाता है। लेकिन कुछ पुराने और अनुभवी खिलाड़ियों की वजह से नए युवा खिलाड़ियों को अपना टेलेंट दिखाने का चांस खत्म हो जाता है। ऐसे में शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ की वजह से Team India के इन 5 खिलाड़ियों का करियर बर्बाद हो गया है, ऐसा कहा जा रहा है कि अगर इन खिलाड़ियों को मौका दिया जाए तो ये बड़े मैच फिनिशर साबित हो सकते हैं।

1. रियान पराग

Team India

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है रियान पराग का नाम, जो कि मात्र 18 साल के है। इतनी से उम्र में उन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए आईपीएल में शानदार प्रदर्शन दिखाया। बता दें इस साल के मौजूदा आईपीएल सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने एक बार फिर से उनपर भरोसा जताते हुए उन्हें अपने खेमे में शामिल किया है। वहीं शुरुआती मुकाबलों में उनका बल्ला कुछ खास कमाल नहीं कर पाया था। लेकिन बीते दिन आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में रियान पराग गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में काफी एक्टिव मोड में नजर आए। उन्होंने मैच में अपनी अर्धशतकीय पारी भी खेली।

हालांकि इसके साथ ही कहा जा रहा है कि रियान पराग जैसे उभरते हुए युवा बल्लेबाज पर भी आने वाले समय में पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल निश्चित रूप से भारी पड़ने वाले हैं। दरअसल इन दोनों के रहते इस युवा बल्लेबाज के लिए भी Team India में जगह बना पाना काफी मुश्किल होगा।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse