Video: चीते की तरह हवा में लगाई छलांग, पहला इंटरनेशनल विकेट मिलने पर Shivam Mavi ने इस तरह मनाया जश्न, वायरल हुआ वीडियो
VIDEO: चीते की तरह हवा में लगाई छलांग, पहला इंटरनेशनल विकेट मिलने पर Shivam Mavi ने इस तरह मनाया जश्न, वायरल हुआ वीडियो

VIDEO: चीते की तरह हवा में लगाई छलांग, पहला इंटरनेशनल विकेट मिलने पर Shivam Mavi ने इस तरह मनाया जश्न, वायरल हुआ वीडियो ∼

IND vs SL : श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के युवा गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) ने इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार डेब्यू किया। मंगलवार 3 जनवरी को खेले गए इस मुकाबले में शिवम को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। शिवम मावी ने अपने पहले ही टी20 मुकाबले में विपक्षी टीम की गिल्लियां हवा में उड़ा दी।

भारत की शानदार विजय में शिवम मावी (Shivam Mavi) की अहम भूमिका रही। उन्होंने इस श्रृंखला के पहले मुकाबले में 4 विकेट चटकाए। वहीं, पहला विकेट हासिल करने पर मावी ने जोश भरे अंदाज में जस्न मनाया। जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Shivam Mavi ने डेब्यू मैच में झटका पहला विकेट, तो मनाया जश्न

दरअसल, वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई में खेले गए भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 मैच में टीम इंडिया के गेंशिवम मावी (Shivam Mavi) ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 12 रन पर मेहमान टीम का पहला विकेट झटका। मावी ने अनुभवी बल्लेबाज पथुम निशांका को दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर क्लीन बोल्ड कर चलता किया। बाद में भारतीय टीम के गेंदबाज ने अपनी रफ़्तार भरी गेंद से निशांका को शिकार बनाया। जिसके चलते वह महज एक रन की ही पारी खेल पाए। लिहाजा, अपने डेब्यू मैच में अपना पहला विकेट लेकर शिवम मावी ने जोश भरे अंदाज में तरीके से जश्न मनाया।

श्रीलंका के खिलाफ मावी ने 4 विकेट चटकाए

Video: चीते की तरह हवा में लगाई छलांग, पहला इंटरनेशनल विकेट मिलने पर Shivam Mavi ने इस तरह मनाया जश्न, वायरल हुआ वीडियो
Video: चीते की तरह हवा में लगाई छलांग, पहला इंटरनेशनल विकेट मिलने पर Shivam Mavi ने इस तरह मनाया जश्न, वायरल हुआ वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ मैच में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की। मैदान में उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बेहद धीमी रही। लेकिन क्रीज पर आए दीपक हुड्डा और अक्षर पटेल ने मौके की नजाकत को समझते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 5 विकेट के नुकसान पर 163 का टारगेट खड़ा किया। वहीं, शिवम मावी (Shivam Mavi) और अक्षर ने विपक्षी टीम के खिलाफ घातक गेंदबाजी की।

इस दौरान मावी ने 4 ओवरों में महज़ 5.50 की इकॉनमी से 22 रन देकर 4 विकेट चटकाए। जबकि उमरान मलिक और हर्षल पटेल ने भी 2-2 विकेट हासिल किए। उमरान ने 4 ओवरों में 6.80 की इकॉनमी से रन खर्च किए। हालांकि हर्षल टीम के लिए काफी मंहगे साबित हुए। उन्होंने 4 ओवरों में 10.20 की इकॉनमी से 41 रन लुटाए।

 

यह भी पढ़िये : “मैं 6 साल से इंतजार कर रहा था” श्रीलंका के खिलाफ हिट हुए शिवम मावी ने डेब्यू पर दिया बड़ा बयान, दिल का दर्द किया बयां

“बस इसीलिए इसको मौके नहीं मिलते” श्रीलंका के खिलाफ सिर्फ 5 रन बनाकर OUT हुआ संजू सैमसन, तो भड़के हुए फैंस ने लगाई फटकार