Video: स्पीड लिमिट से ज्यादा कार चला रहे थे ऋषभ पंत, डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली कार, वीडियो हुआ वायरल
VIDEO: स्पीड लिमिट से ज्यादा कार चला रहे थे ऋषभ पंत, डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली कार, वीडियो हुआ वायरल

VIDEO: स्पीड लिमिट से ज्यादा कार चला रहे थे Rishabh Pant, डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली कार, वीडियो हुआ वायरल ∼

Rishabh Pant Car Accident : टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का खतरनाक कार एक्सीडेंट हो गया है। वह दिल्ली से रुड़की की ओर अपनी मां से मिलने जा रहे थे। ऐसे में उनकी कार करीब तड़के पांच बजे गुरुकुल नारसन क्षेत्र में डिवाइडर से जा टकराई। जिसके बाद उनकी कार में भीषण आग लग गई। अब इस पूरी घटना का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर साफ तौर पर जाहिर है कि यह एक्सीडेंट बहुत ही भयवाह है।

Rishabh Pant की कार का एक्सीडेंट वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि टीम इंडिया के विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी बीएमडब्ल्यू कार से दिल्ली से अपने घर रुड़की लौट रहे थे। इस दौरान वह गाड़ी में अकेले ही मौजूद थे और कार चला रहे थे। खबरों की माने तो पंत को नींद की झपकी आ गई थी और इसी कारण उनकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया। ऐसे में कार रेलिंग से जा टकराई। वहीं, इस स्थिति में पंत ने खुद को बचाने की कोशिश में कार का शीशा तोड़ दिया और बाहर निकल गए।

गंभीर हालत में टीम इंडिया के खिलाड़ी को आनन – फानन में रुड़की के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन बाद में उन्हें देहरादून के लिए रेफर कर दिया गया है। इस खतरनाक एक्सीडेंट में पंत को काफी गंभीर चोटे आई है। उनके दाहिने पैर का लिगमेंट टूट गया है। साथ ही बताया जा रहा है कि उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। बहरहाल, इस पूरी घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि कार किस तरह से उछली फिर आग लगी।

श्रीलंका सीरीज से पंत को दिया गया आराम

Video: स्पीड लिमिट से ज्यादा कार चला रहे थे Rishabh Pant, डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली कार, वीडियो हुआ वायरल
Video: स्पीड लिमिट से ज्यादा कार चला रहे थे Rishabh Pant, डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली कार, वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 और इतने ही वनडे मैच खेलने है। जिसका पहला मुकाबला 3 जनवरी को खेला जाएगा। जिसके लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस श्रृंखला में वनडे टीम की कमान नियमित कप्तान रोहित शर्मा को दी गई है। जबकि टी20 श्रृंखला के लिए हार्दिक पांड्या और सूर्याकुमार यादव को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। वहीं, इन दोनों सीरीज से पंत (Rishabh Pant) को बाहर रखा गया है। घुटने में चोट के कारण उन्हें आराम दिया गया है।

 

नोट – Hind Now  इस घटना से जुड़ी वायरल हो रही किसी भी वीडियो की जिम्मेदारी नहीं लेता है।

यह भी पढ़िये :

बड़ी खबर – ऋषभ पंत का हुआ भयानक कार एक्सीडेंट, गाड़ी में लगी भीषण आग, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया|

ऋषभ पंत अकेले चला रहे थे गाड़ी, नींद की झपकी आने से बिगड़ा संतुलन, जानें आखिर कैसे घटी ये बड़ी दुर्घटना|

“शेर घायल जरूर हुआ है लेकिन जल्द ठीक होगा”, एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत की नाजुक हुई हालत, तो फैंस ने जल्द ठीक होने की मांगी कामना|