टेस्ट मैच की चौथी पारी में बल्लेबाज़ी से निराश भारतीय कोच ने लगाई फटकार &Quot;बड़ी पारी खेलने में असफल रहे हम&Quot;

Vikram Rathour: इंग्लैंड और इंडिया के बीच खेले जा रहे पांचवें निर्णायक टेस्ट मैच एक रोमांचक मोड़ पर आ गया है. मैच के आखरी दिन इंग्लैंड की टीम को जीत के 119 रन बनाने है जबकि भारत 7 विकेट चटका कर जीत अपने नाम करना चाहेगा. इंग्लैंड की टीम ने शानदार वापसी करते हुए मैच में अपनी पकड थोडा मजबूत कर ली है. दूसरी पारी में इंडियन टीम के बैटिंग क्रम में सिर्फ पुजारा और पंत ने ही अच्छी पारियाँ खेली बाकि खिलाडी एक दम फ्लॉप साबित हुए. ऐसे में इंडियन बैटिंग कोच विक्रम राठौर (Vikram Rathour) ने बड़ा बयान देते हुए इंडियन टीम की गलतियों को गिनाया है.

Vikram Rathour ने दिया ये बड़ा बयान

Vikram Rathour

विक्रम राठौर (Vikram Rathour) जो इस समय इंडियन टीम के बैटिंग कोच है उन्होंने भारतीय टीम की खराब बल्लेबाज़ी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने टीम के खिलाडियों के फ्लॉप प्रदर्शन पर बात करते हुए कहा की उम्मीद थी की जरूरत के समय उम्मीद थी की कोई खिलाडी बड़ी पारी खेलगा लेकिन पारी ही नहीं पूरे मैच में सिर्फ पुजारा, पंत और जडेजा ही अच्छी बल्लेबाज़ी कर सके.

चौथे दिन बल्लेबाजी से हुए निराश

टेस्ट मैच की चौथी पारी में बल्लेबाज़ी से निराश भारतीय कोच ने लगाई फटकार &Quot;बड़ी पारी खेलने में असफल रहे हम&Quot;

विक्रम राठौर (Vikram Rathour) ने चौथे दिन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “जहां तक ​​बल्लेबाजों का सवाल है, मैं मानता हूं कि हमारा दिन काफी सामान्य रहा. हम खेल में काफी आगे थे, हम ऐसी स्थिति में थे जहां से इंग्लैंड को मैच से बाहर कर सकते थे. दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ.” विक्रम राठौर (Vikram Rathour) ने आगे कहा, “कई खिलाड़ियों ने शुरुआत तो की, लेकिन उन्हें बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सके. उम्मीद थी कि उनमें से कोई एक बड़ी पारी खेलेगा, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके. हमें बल्लेबाजी इकाई के रूप में बेहतर रणनीति दिखानी चाहिए थी.”

जो रूट बने जीत की राह में रोड़ा

टेस्ट मैच की चौथी पारी में बल्लेबाज़ी से निराश भारतीय कोच ने लगाई फटकार &Quot;बड़ी पारी खेलने में असफल रहे हम&Quot;

मैच के चौथे दिन की बात करे तो इंग्लैंड की टीम इस समय मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है. टीम को जीत के लिए इस वक़्त सिर्फ 119 रन की दरकार है और उनके पास 7 विकेट मौजूद है. क्रीज़ पर अभी जो रूट (Joe Root) और जॉनी बेयरस्टो मौजूद है. इंग्लैंड के लिये जो रूट 112 गेंद में 76 रन और बेयरस्टो 87 गेंद में 72 रन बनाकर खेल रहे हैं. दोनों ने 197 गेंद में 150 रन की साझेदारी कर ली है. इंडियन टीम को जीत के लिए 7 विकेट चटकाने की जरुरत है लेकिन यह इतना भी आसान नहीं है क्योंकि अभी बेन स्टोक्स और सैम बिल्लिंग्स का आना बाकी है.

और पढ़िए:

72 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ पंत ने मैदान पर किये ये बड़े कारनामे, धोनी को भी एक मामले में पछाड़ा

इंग्लैंड दौरे पर फ्लॉप प्रदर्शन के चलते इन तीन भारतीय खिलाडियों की टीम से होगी छुट्टी, कप्तान और कोच की उम्मीदों पर फेरा पानी

विराट कोहली ने इंग्लैंड टेस्ट में किया ये अनोखा कारनामा, सचिन द्रविड़ के एलिट क्लब में हुए शामिल