टेस्ट क्रिकेट में वापसी को तैयार कोहली ने दिखाई अपनी लीडरशिप क्वालिटी, खिलाडियों में भर रहे है जोश

Virat Kohli: टीम इंडिया अपने इंग्लैंड दौरे के लिए इंग्लैंड पहुँच चुकी है. इस अपकमिंग इंग्लैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम को एक चार दिवसीय वार्म अप मैच भी खेलना है जो 24 जून से शुरू होगा. इस सीरीज में टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का मौका होगा और टेस्ट मैच में जीत के लिए खिलाडी जमकर पसीना भी बहा रहे है. BCCI ने टीम की प्रैक्टिस की विडियो भी पोस्ट भी की है. इस सीरीज में टीम नए कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में मैदान में उतरेगी पर लगता है. विराट कोहली (Virat Kohli) के कप्तानी छोड़ने के बाद एक बार फिर से उनका कप्तानी रूप देखने को मिला है.

खिलाडियों में जोश भरते नज़र आये Virat Kohli

Virat Kohli

लीसेस्टरशर काउंटी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह वीडियो शेयर किया गया है. इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा है – मोड ऑन, लीसेस्टरशर के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया का जोश बढ़ाते हुए.

इस विडियो में आप विराट कोहली (Virat Kohli) को साथी खिलाडियों को सीरीज से पहले मोटिवेशन स्पीच देते हुए नज़र आ रहे है. कोहली के साथ विडियो में राहुल द्रविड़ भी दिखाई दे रहे है जो काफी ध्यान से उनकी बातें सुन रहे है.

इंग्लैंड के खिलाफ 24 जून से टूर होगा शुरु

हम बता दे 24 जून से इंडिया को लीसेस्टरशर के साथ एक चार दिवसीय वार्म अप मैच खेलना है. इसके बाद टीम का 1 जुलाई से पिछले साल स्थागित हुए पांचवें टेस्ट मैच के साथ-साथ तीन वनडे और तीन टी20 मैच भी खेलने है. टेस्ट मैच के लिए स्क्वाड घोषित किया जा चूका है जबकि लिमिटेड ओवर के लिए टीम की घोषणा जल्द ही जाएगी.

इंग्लैंड की टीम के खिलाफ एक टेस्ट खेलने के अलावा इंडियन टीम वहां पर तीन वनडे और तीन टी20 मैच भी खेलेगी. तीनो की फॉर्मेट में टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों रहेगी. इंग्लैंड के खिलाफ आपको विराट कोहली (Virat Kohli), चेतेश्वर पुजारा, जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाडी आईपीएल के बाद वापसी करते हुए दिखाई देंगे.

मौजूदा भारतीय टेस्ट स्क्वॉड:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविन्द जडेजा, रविचंद्रन आश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमरह, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव

और पढ़िए:

इंग्लैंड दौरे से पहले Team India के दो सीनियर खिलाडियों की इस हरकत पर BCCI हुआ नाराज़, जल्द ले सकता है बड़ा एक्शन

विराट कोहली के बाद अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले 4 खिलाडी भारतीय खिलाडी जो अब ले चुके है संन्यास

टी20 ब्लास्ट में ल्‍यूक राईट ने बनाया शानदार रिकॉर्ड, लीग में पांच हज़ार रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज़