विराट नहीं कर पाएँ जो रूट का जादू कॉपी, फैन्स बोले शतक लगाना करो कॉपी, दिग्गज ने भी लिए मजे

Virat Kohli: इंग्लैंड के खिलाफ इंडियन का वार्म अप मैच शुरू हो चूका है. आईपीएल 2022 के बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी कर रहे विराट कोहली से उम्मीद की जा रही थी की वो इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करके अपनी फॉर्म हासिल करेंगे लेकिन वो अभी भी अपनी फॉर्म से जूझ रहे है. आईपीएल में वो अपनी फॉर्म में नहीं थे. इस वार्म अप मैच में अपनी फॉर्म हासिल करने की कोशिश करते हुए कोहली ने इंग्लैंड के जो रूट की नक़ल भी करने की कोशी के लेकिन सफल ना होने की वजह से उन्हें फैन्स काफी ट्रोल कर रहे है.

जो रूट का जादू Virat Kohli करना चाहते थे कॉपी

विराट कोहली (Virat Kohli) बल्लेबाज़ी के दौरान पिच पर हाल ही में जो रूट की तरह कारनामा करने की कोशिश की लेकिन कई कोशिशों के बाद भी वो सफल नहीं हो पाए. जी हाँ, जो रूट ने पिछले महीने हुई न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ टेस्ट मैच में बिना हाथ लगाये और किसी सहारे के अपने बैट को पिच पर सीधा खड़ा कर दिया था. फैन्स ने इसके मैजिक ट्रिक का नाम भी दिया था लेकिन कोहली (Virat Kohli) ऐसा करने में सफल नहीं हुए.

फैन्स बोले ट्रिक नहीं शतक करो कॉपी

कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म की वजह से वो ट्रॉल्स के निशाने पर काफी समय से है. ऐसे में इस जादू को कॉपी ना कर पाने की वजह से फैन्स ने एक बार फिर से कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

जो रूट के बाद कोहली (Virat Kohli) के इस जादू को करने की असफल कोशिश के बाद इंग्लैंड के दिग्गज खिलाडी माइकल वाँ ने भी विराट कोहली के मजे लिए है. उन्होंने इस विराट विडियो को रिट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा,“जो रूट की बैट बैलेंस लीग में कोहली नहीं हो सके शामिल”

पहले दिन का खेल खत्म

Virat Kohli

वार्म अप मैच के पहले दिन के खेल की बात करे तो इंडियन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया है. इंडियन टीम के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने बल्लेबाज़ी की शुरुआत की. पर दोनों ही खिलाडी कोई खास प्रदर्शन करने में सफल नहीं हुए. इसके बाद हनुमारी विहारी भी 3 रन पर आउट हो गये. खेल खत्म होने पर क्रीज़ पर केएस भरत और मोहम्मद शमी टिके हुए है. जिसमें भरत ने शानदार 70 रन की पारी खेली है. मैच में लीसेस्टरशायर की तरफ से प्रसिद्ध कृष्णा ने एक विकेट अपने नाम किये है . इसके अलावा रोमन वॉकर और विल डेविस ने भी क्रमश 5 और 2 विकेट अपने नाम किये.

और पढ़िए:

टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत में अहम किरदार निभाएगा ये बल्लेबाज़, सुनील गावस्कर ने किया ये बड़ा दावा

टी20 वर्ल्ड कप में ये चार खिलाडी ले सकते है टीम में ऋषभ पन्त की जगह, एक 37 साल का कमबैक हीरो भी शामिल

थाला धोनी के साथ नज़र आयेंगे थालापति विजय, जल्द करेंगे नयी मूवी की घोषणा