Boat ने काफी कम कीमत में लांच किया 28 घंटे तक चलने वाला इयरबड्स, अमेजन पर अभी मिल रहा है भारी डिस्काउंट

हाल ही के महीनों में म्यूजिक के शौक़ीन या मूवीज देखने वाले यूजर्स के बीच में स्मार्टफोन की मदद से ऑडियो एक्सपीरियंस को इयरफ़ोन के जरिये प्राप्त करना आरामदायक और आकर्षक साबित होता है. इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी boAt ने हाल ही में भारत में अपने नए इयरबड्स boAt Airdrops 111 Earbuds काफी किफायती कीमत के साथ पेश किया है. तो चलिए नजर डालते है इस नए इयरबड्स के प्राइस और स्पेसिफिकेशन पर.

boAT के नए इयरबड्स के प्राइस

Boat ने काफी कम कीमत में लांच किया 28 घंटे तक चलने वाला इयरबड्स, अमेजन पर अभी मिल रहा है भारी डिस्काउंट

boAt के इस नए इयरबड्स Airdrops 111 Earbuds को मार्केट में 1,499 रुपए के प्राइसटैग के साथ पेश किया गया है. बड्स को आप ब्लू, ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेज़न से खरीद सकते है. बता दे कि इस समय इस इयरबड्स पर डिस्काउंट ऑफर के साथ 1,299 रुपये में मिल सकता है।

Boat Airdrops 111 के फीचर

बता दे कंपनी ने यह बड्स काफी हल्के वजन और फिट डिजाईन के साथ पेश किया है. ये खास आईडब्ल्यूपी (IWP) तकनीक के साथ आते हैं. डिजाईन की अगर बा तकरे तो यह एप्पल इयरपॉड्स के जैसे ही नज़र आते है. बड्स में आपको एक्स्ट्रा सिलिकॉन टिप्स भी दी गयी है.

Boat-Airdopes-111

boAt Airdrops 111 का चार्जिंग केस रेक्टैंग्यूलर शेप का है और इन इयरबड्स को कई रंगों में खरीदा जा सकता है. लांच के साथ ही बड्स के बैटरी लाइफ को लेकर काफी बाते की जा रही है. कंपनी के दावे के अनुसार यह बड्स एक बार फुल चार्ज होने पर 7 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देने में सक्षम है.

बड्स की चार्जिंग की बात करे तो कंपनी ने आपको USB टाइप C पोर्ट दिया है जिसकी वजह से एक्स्ट्रा चार्जिंग केबल की जरूरत नहीं होती है. इसके अलावा चार्जिंग केस के साथ आपको 10 मिनट की चार्जिंग पर 45 मिनट का प्लेबैक देने में सक्षम है. साफ साउन्ड क्वॉलिटी के लिए इसमें 13mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं. इसमें आपको ब्लूटूथ 5.1 की कनेक्टिविटी मिलेगी.