Dizo Watch R And Buds Z Pro Launched India

Realme के सब ब्रांड Dizo ने आज इंडियन मार्किट में Dizo Watch R और Dizo Budz Z Pro को लांच कर दिया है. जहाँ पर Dizo Watch R में 1.3-इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ कंपनी इस प्राइस सेगमेंट में इसके सबसे बड़ी डिस्प्ले होने का दावा कर रहे हैं, वहीं पर Dizo Buds Z Pro में 25 घंटे का बैकअप और ANC इसको काफी ख़ास बनाते हैं. तो चलिए नज़र डालते हैं Dizo Watch R और Buds Z Pro के प्राइस और फीचर्स के बारे में:

Dizo Watch R और Buds Z Pro की कीमत

कंपनी ने Watch R को इंडिया में 3,499 रुपए की शुरूआती कीमत में पेश किया है. कुछ समय बाद यह 3,999 रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. वाच की सेल 11 जनवरी से फ्लिप्कार्ट पर शुरू हो जाएगी,

अगर बात करे Buds Z Pro की कंपनी ने इन्हें भी 2,299 रुपए की कीमत में पेश किया है, जिसके कुछ समय बाद 2,999 रुपए की कीमत में बड्स बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. बड्स की बिक्री 13 जनवरी को फ्लिप्कार्ट पर शुरू होगी.

Dizo Watch R के फीचर

Dizo Watch R में सामने 1.3-इंच की AMOLED डिस्प्ले 360*360 रेज़ोलुशन के साथ दी गयी है. वाच का डायल भी गोल रखा गया है, जिसको प्रीमियम मेटेलिक फ्रेम से बनाया गया है. वाच में 5ATM वाटर एंड डस्ट रेजिस्टेंस भी आता है यानि आप इसको हल्की बारिश में और वर्कआउट के समय आसानी से इस्तेमाल कर सकते है.

वाच में ऑलवेज ऑन फीचर भी दिया है. एप्लीकेशन के साथ आपको 150 से ज्यादा वाच फेस का भी सपोर्ट मिलता है. बैटरी की बात करे तो कंपनी के दावे के अनुसार यह वाच फुल चार्ज होने पर आसानी से आपको 12 दिन तक का बैकअप देने में सक्षम है. फिटनेस फीचर के तौर पर इसमें हार्ट रेट सेंसर, SpO2 ट्रैकर, स्लीप मोड, 110+ सपोर्ट मोड्स के अलावा  म्यूजिक प्लेबैक कण्ट्रोल और नोटिफिकेशन चेक का भी फीचर मिलता है.

Dizo Buds Z Pro के फीचर

कंपनी के इयरबड्स 10mm डायनामिक ड्राईवर के साथ आते है. कंपनी ने बेहतर ऑडियो आउटपुट के लिए बेस बूस्ट अल्गोरिथम का इस्तेमाल किया है. बड्स में एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन का भी फीचर दिया गया है. साथ ही यहाँ पर ट्रांसपेरेंसी मोड भी मिलता है.

Dizo Buds Z Pro को मार्किट में ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया है. बॉक्स में तीन एक्स्ट्रा इयर टिप्स भी मिलती है.  बैटरी की बात करे तो इयरबड्स में 7 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है जबकि केस के साथ यह बढ़ कर 25 घंटे हो जाता है. इसके अलावा सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग से यह 2 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है.

 

ये भी पढ़े:

Vivo Y21T बस इतनी सी कीमत में हुआ लांच, 50MP प्राइमरी सेंसर और 5,000mAh बैटरी है ख़ास

Samsung Galaxy S21 FE 5G हुआ दमदार फीचर्स के साथ लांच, आईफ़ोन को देगा टक्कर

OnePlus 9RT की लांच डेट का हुआ खुलासा, साथ में Buds Z2 भी होंगे लांच, जानिए क्या हैं फीचर्स