200Mp का पहला स्मार्टफोन ला रहा है Motorola, जल्द आएगा इंडिया में, जानिए क्या है इसकी खासियत और कीमत

एक बार फिर से Motorola से जुडी एक बहुत अच्छी खबर सामने आ रही है. कंपनी 200MP कैमरे वाला पावरफुल स्पेसिफिकेशन और अन्य खासियत के साथ स्मार्टफोन को पेश करने वाली है. हाल ही में मोटोरोला ने इंडियन और ग्लोबल मार्किट में नए स्मार्टफोन पेश किया है. Motorola Frontier 22 के नाम से कंपनी नए प्रीमियम स्मार्टफोन को अपने फ्लैगशिप ग्रेड डिवाइस के तौर पर पेश करने की प्लानिंग कर रही है. तो चलिए नज़र डालते है डिवाइस से जुडी जानकारी पर:

Motorola Frontier 22 से जुडी जानकारी

Motorola

लीक्स के अनुसार Frontier 22 में आपको सामने की तरफ 6.67-इंच की FHD+ रेज़ोलुशन वाली AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है. यह डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आएगी. डिस्प्ले के किनारों पर प्रीमियम कर्व भी दिए जायेंगे. प्रोसेसर के तौर यहाँ स्नैपड्रैगन के लेटेस्ट 8 जेन 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है.

उम्मीद है की कंपनी फोन को 12GB तक के रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज ऑप्शन के साथ मार्किट में उतार सकता है. इसके अलावा यह फोन एंड्राइड 12 आधारित MyUX कस्टम स्किन के साथ मिलेगा. फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ आपको सबसे पहला 200MP का सेंसर देखने को मिलेगा. इस 200MP सेंसर के साथ 50MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 12PM मैक्रो लेंस भी देखने को मिलेगा. इसके अलावा सामने की तरफ आपको 60MP का सेल्फी कैमरा भी कंपनी उपलब्ध करवाएगी.

200Mp का पहला स्मार्टफोन ला रहा है Motorola, जल्द आएगा इंडिया में, जानिए क्या है इसकी खासियत और कीमत

इसके अलावा मोटोरोला ने स्मार्टफोन में पॉवर के लिए 4,500mAh की बड़ी बैटरी 125W की सुपर फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देने के संकेत दिए है. फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और स्टीरियो स्पीकर जैसे फीचर के अलावा कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 6E, ब्लूटूथ 5.2, NFC, GPS, USB टाइप -C पोर्ट जैसे फीचर्स भी शामिल किये गये है.

अभी के लिए फोन से जुडी जानकारी किसी भी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं है तो उम्मीद है की डिवाइस के लांच तक इनमें बदलाव हो सकता है. लांच डेट की बात करे तो फोन जुलाई महीने में लांच किया जा सकता है.

 

ये भी पढ़े:

OnePlus भारत में जल्द लांच कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन, जाने कीमत और खूबियां

अब बिना इंटरनेट कर पाएंगे UPI से पेमेंट, सरकार कर रही है नयी तकनीक पर काम

काफी कम कीमत में Google ला रहा है फोल्डेबल स्मार्टफोन, आकर्षक फीचर्स के साथ मिलेगी ढेर सारी खूबियां