Oneplus 10 Pro

OnePlus ने अपनी लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro को चाइना के मार्केट में पेश कर दिया है. हालांकि अभी कंपनी की ओर से OnePlus 10 Pro के इंडियन मार्किट में लांच किये जाने से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि जो रिपोर्ट्स सामने आ रहे हैं उससे यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी जल्द ही इसे भारतीय बाजार में भी पेश कर सकती है।

Oneplus-10-Pro

जी हाँ, OnePlus 10 Pro को OnePlus की भारत की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है और ओपन सेल कब शुरू होगी ये भी बताया गया है. कंपनी ने अभी लॉन्च डेट नहीं दी है, लेकिन ये ज़रूर बता दिया है कि इसकी ओपन सेल स्प्रिंग (Spring) सीज़न में शुरू होगी यानि फ़ोन फरवरी महीने के अंत या मार्च 2022 की शुरुआत में उपलब्ध होगा.

OnePlus 10 Pro की कीमत

Oneplus भारत में जल्द लांच कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन, जाने कीमत और खूबियां

फोन को कंपनी ने Volcanic Black और Emerald Forest कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. फोन को तीन वैरिएंट में कंपनी ने उतारा है. कीमत की बात करें तो –

  • OnePlus 10 Pro 8GB + 128GB – 4,699 युआन
  • OnePlus 10 Pro 8GB + 256GB – 4,999 युआन
  • OnePlus 10 Pro 12GB + 256GB – 5,299 युआन

OnePlus 10 Pro के फीचर्स

OnePlus 10 Pro में 6.7-इंच की QHD+ AMOLED डिस्प्ले किनारों पर कर्व के साथ दी गयी है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 20.1:9 आस्पेक्ट रेश्यो को सपोर्ट करती है. फोन को ऑलवेज-ऑन सपोर्ट के साथ उतारा है. डिस्प्ले में Corning Gorilla Glass Victus प्रोटेक्शन मौजूद है. फोन में ऑक्टा-कोर Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर का इस्तेमाल 12GB LPDDR5 रैम के साथ किया गया है.

Oneplus 10R Launch

फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ 48-मेगापिक्सल का Sony IMX789 प्राइमरी सेंसर के साथ 50MP का अल्ट्रा वाइड और 8MP का टेलीफ़ोटो लेंस भी मिलते है. यह कैमरा सेटअप OIS के सपोर्ट के साथ आता है. सामने की तरफ 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

कनेक्टिविटी विकल्पों में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ v5.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, NFC और USB Type-C पोर्ट शामिल है. फोन में इन-डिस्प्ले (ऑप्टिकल) फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट भी दिया गया है. पॉवर के लिए OnePlus 10 Pro 5,000mAh की बड़ी बैटरी 80W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. फोन में स्टीरियो स्पीकर और डॉल्बी अटॉमस सपोर्ट मौजूद है.

यह भी पढ़िए:

Elon Musk और Airtel के बीच हुआ समझौता, भारत में जल्द बहाल होगी सैटेलाइट इंटरनेट सर्विस

जबरदस्त फीचर पर काम कर रहा है WhatsApp, एक अपडेट के साथ यूजर्स को मिलेगा कमाल का फीचर्स

Garmin ने लांच की वॉयस कॉलिंग फीचर के साथ Venu 2 Plus स्मार्टवॉच, घर के स्मार्ट डिवाइस को भी करता है कंट्रोल