Realme 9 Pro

Realme 18 जनवरी को इंडिया में Realme 9i लांच करने वाला है. जिसमें, आपको स्नैपड्रैगन 680, 5000mAh बैटरी और 50MP प्राइमरी सेंसर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. वहीं, अब सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार Realme 9i के अलावा कंपनी आने वाले दिनों में Realme 9 Pro को भी लांच करने की तैयारी कर रही है.

आज सामने आये रेंडर्स के चलते डिवाइस का डिजाईन और कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आये है. यह फोन Realme 9 सीरीज का टॉप मॉडल साबित होगा जिसमे आपको 120Hz रिफ्रेश रेट जैसे प्रीमियम फीचर भी देखने को मिल सकते है. आइए एक नजर डालते हैं इसके शानदार फीचर्स पर.

Realme 9 Pro के आपेक्षित फीचर

Realme 9 Pro India Launch

रिपोर्ट्स के अनुसार Realme 9 Pro में 6.59-इंच की बड़ी डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ देखने को मिल सकती है. प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट 5G कनेक्टिविटी भी दी जाएगी. उम्मीद है की फोन को मार्किट में 8GB रैम ऑप्शन के साथ को किया जा सकता है.

अगर कैमरे की बात करे तो Realme 9 Pro में पीछे की तरफ 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. प्राइमरी स्नेसर के आलवा आपको एक अल्ट्रा वाइड लेंस और एक मैक्रो या डेप्थ सेंसर भी दिया जा सकता है. सामने की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा भी इसको ख़ास बनाएगा.

वहीं, बैटरी की बात करे तो Realme 9 Pro में 5,000mAH की बड़ी बैटरी के साथ ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इस्तेमाल किया जा सकतै है. इसके आलवा सामने आ रही जानकारी के अनुसार Realme 9 स्मार्टफोन सीरीज का बेस मॉडल होगा.

अभी के लिए डिवाइस से जुडी कोई भी जानकारी किसी भी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं आई है तो इसमें बदलाव होने की सम्भावना से इनकार नहीं किया जा सकता है.

यह भी पढ़िए:

15000 रुपये के रेंज में मिल रहे हैं ये बेस्ट स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स, दमदार बैटरी और कैमरा

18 जनवरी को मोटोरोला लांच करेगा Moto Tab G70, 11 इंच के डिस्प्ले के साथ दमदार बैटरी

Realme का आने वाला है एक और सस्ता स्मार्टफोन मिलेगी 90Hz डिस्प्ले और 5000mAh बड़ी बैटरी