Redmi जल्द लांच करने वाला है शानदार गेमिंग स्मार्टफोन Redmi K50, इन सारी खूबियों से लैस होगा फोन

Redmi जल्द ही गेमिंग सीरीज Redmi K50 को लांच कर सकती है. लांच होन से पहले ही इस सीरीज के कुछ फीचर्स लीक हुए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार Redmi K50 सीरीज में K50 Gaming Edition स्मार्टफोन को भी पेश किया गया है. आइए एक नजर डालते हैं सीरीज से जुड़ी फीचर्स पर.

लगता है अपनी गेमिंग सीरीज को जल्द ही लांच करने वाली है. रेड्मी ने हाल ही में साफ़ किया है की Redmi K50 सीरीज फरवरी महीने में पेश की जाएगी. इस सीरीज के कुछ फीचर लीक भी किये जा चुके है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार Redmi K50 सीरीज में K50 Gaming Edition स्मार्टफोन को भी पेश किया जा चूका है. रेडमी K50 सीरीज़ स्मार्टफोन गीकबेंच लिस्टिंग पर भी स्पॉट की गई थी, जिसमें दिखा था कि यह स्मार्टफोन क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें 12GB रैम मिलेगी। तो चलिए नज़र डालते है सीरीज से जुडी जानकारी पर:

Redmi K50 सीरीज से जुडी जानकारी

चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo के मुताबिक, Redmi K50 सीरीज़ स्मार्टफोन अगले महीने फरवरी में लांच कर सकती है। जानकारी के अनुसार फोन का कोडनेम DreamPhone होगा और यह Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। अपकमिंग फोन को लेकर यह भी कहा गया है कि इसमें डुअल VC liquid cooling सिस्टम मिलेगा। वहीं, इसमें 4,700mAh की बैटरी मिलेगी, जिसके साथ 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा। फोन की सबसे खास बात यह है कि यह 17 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा।

Redmi K50 Series

अगर Redmi K50 गेमिंग एडिशन की बात करे तो इस फोन में MediaTek Dimensity का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। जो मुख्य रूप से गेमिंग को ध्यान में रख कर इस्तेमाल की जाएगी. Redmi K50 गेमिंग एडिशन फोन में JBL स्पीकर, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विकटस प्रोटेक्शन और 4,700mAh की बैटरी के साथ 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Redmi K50 सीरीज़ स्मार्टफोन गीकबेंच पर भी लिस्ट हो चुका है। गीकबेंच पर फोन Xiaomi 22021211RC सीरियल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था। लिस्टिंग के अनुसार फोन Android 12 पर रन करेगा। फोन का सिंगल कोर स्कोर 1240 प्वाइंट्स है और मल्टी-कोर स्कोर 3645 प्वाइंट्स है। लिस्टिंग में दिखा है कि फोन क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस होगा, जिसका कोडनेम ‘Munch’ होगा और इसमें 12GB रैम मिलेगी।

यह भी पढ़िए:

15000 रुपये के रेंज में मिल रहे हैं ये बेस्ट स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स, दमदार बैटरी और कैमरा

18 जनवरी को मोटोरोला लांच करेगा Moto Tab G70, 11 इंच के डिस्प्ले के साथ दमदार बैटरी

Realme का आने वाला है एक और सस्ता स्मार्टफोन मिलेगी 90Hz डिस्प्ले और 5000mAh बड़ी बैटरी