रंगीन मिजाजी दरोगा का युवतियों संग डांस का वीडियो वायरल
/

रंगीन मिजाजी दरोगा ने खाकी को किया शर्मशार, युवतियों संग डांस का वीडियो वायरल

खाकी पर तो अक्सर ही किसी ना किसी वजह से दाग़ लगते रहते है। कभी कानून व्यवस्था ठीक ना होने के कारण तो कभी आम जनता के संग गाली गलौज, नशे में टल्ली पुलिस कर्मियों की खबरें सामने आने की वजह से अथवा कभी-कभी नोटों से हथेली गर्म करने का भी फोटो और वीडियो भी सामने आने से खाकी को शर्मशार कर देता है। ऐसा ही एक ताजा मामला खाकी से जुड़ा सामने आया है। जिसमें दरोगा जी दो युवतियों के एक होटल के बंद कमरे में डांस करते नजर आ रहे हैं।

सपना चौधरी के गाने पर डांस

दारोगा जी दोनों युवतियों के साथ सपना चौधरी के गाने तेरी आख्यां का यो काजल… पर जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। उनकी इस करतूत से उन पुलिस कर्मियों की आंखे शर्म से झुक जाती हैं, जो खाकी पर गर्व करते हुए देश और समाज के लिए सराहनीय कार्य कर रहे हैं।

कोरोना काल के दौरान उत्तर प्रदेश के बहुत से सराहनीय कार्य चर्चा का विषय बने। लंबे लॉकडाउन के चलते जहां लोग अपनी खुशियों से वंचित हो रहे थे तो मदद मांगने पर यूपी पुलिस ने उनके घर जाकर उनके हिस्से की खुशियां सरप्राइज में दिया। एक वाक्या मथुरा से सामने आया था। जिसमें अपनी बेटी के पहले बर्थडे पर केक का बंदोबस्त न होने के कारण एक मां ने ट्विटर पर अपना दर्द बयां किया था।

इसकी जानकारी मिलते ही। वहां कि पुलिस पूरे साजों समान के साथ बच्ची के घर पहुंचकर उसका बर्थडे सेलिब्रेट किया था। वहीं, लखनऊ के गोमतीनगर में एक नातिन के आग्रह पर पुलिस उसकी नानी का बर्थडे मनाने के लिए केक लेकर उसके घर पहुंची थी। वहीं, कई लोगों की सोशल मीडिया पर अपील पर इस दौरान पुलिस ने उन्हें दवाई भी पहुंचाई। तो दूसरी ओर रंगीन मिजाजी दारोगा जैसे पुलिस कर्मियों की करतूत सामने आने पर खाकी पर नाज करने वाले समाज और पुलिस कर्मियों की नजर शर्म से झुक जाती हैं।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के प्रशंसको ने वायरल किया वीडियो

27 जुलाई की सुबह एक वीडियो तेज़ी से वायरल होने पर उत्तर प्रदेश पुलिस पर सवालियां निशान लगने लगे हैं। यह वीडियो किसी आम नागरिक ने नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। उन्होंने इसके यूपी पुलिस को भी शेयर किया है। उनके इस ट्विटर हैंडल पर वीडियो वायरल करते हुए इंग्लिश मे लिखा गया है कि…. उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा आपकी सेवा मे हाजिर है।

इसके बाद लिखा है उत्तर प्रदेश के दो पुलिस कर्मियों का डांस, जिसका वीडियो वायरल हुआ…।

सर्दी के समय का वीडियो, जाम के पैग भी बना रहीं युवतियां


यह वीडियो सर्दी के समय का है। ठुमके लगा रहें दरोगा जी सर्दी के समय की ही वर्दी पहने हैं। उनके साथ डांस कर रहीं दोनों युवतियां भी जैकेट पहने हैं। इसमें से एक युवती ने डांस करते समय अपने कपड़े भी उतारती दिख रही है। वहीं दूसरी लड़की पैग बना रही है। टेबल पर रखी शराब के साथ में चखना भी रखा है। कमरे में तीनों के अलावा एक व्यक्ति और भी है जो वीडियो बना रहा है। हालांकि उसकी शक्ल वीडियो में कहीं दिखाई नहीं दी है। वीडियो के आधार पर दरोगा जी की तलाश शुरू कर दी।