चौकी में बैठ वर्दी में शराब पी रहे दरोगा का वीडियो वायरल
/

कानपुर: चौकी में बैठकर पुलिस की वर्दी में शराब पी रहे दरोगा का वीडियो वायरल

कानपुर। कोतवाली घाटमपुर स्थित जाजपुर चौकी के प्रभारी इंचार्च जेपी प्रहारी का शराब पीने का मामला सामने आया है। जब ये मामला एसएसपी डॉ प्रतिंदर सिंह संज्ञान में तो उन्होंने आनन- फानन में जेपी प्रहारी को सस्पेंड कर दिया हैं। इस मामले में अधिकारियों को जांच- पड़ताल के आदेश भी जारी कर दिए हैं। वीडियो में दारोगा जेपी प्रहारी के साथ अन्य पुलिस वालों भी शराब पीकर नशे में झूमकर और शोर मचाते नजर आ रहे हैं। मजे की बात ये है कि ये सब चौकी में वर्दी पहनकर ऑन ड्यूटी हो रहा है, आने वाले दिनों में क्या इन अन्य पुलिसकर्मियों पर कोई सख्त कार्रवाई की जाएगी?

SSP ने जांच के आदेश दें दिए हैं

कथित वीडियों में चौकी इंचार्ज के साथ और सिपाही शराब का सेवन और आपस में नमकीन वगैरह खाते हुए नजर आ रहे हैं। ये भी बात सामने आ रही है कि- चौकी के भीतर सभी ड्यूटी के दौरान शराब के पेक बनाकर पी रहे थे।

पुलिस वाला का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच धड़ल्ले से वायरल हो रहा हैं। कानून- व्यवस्था को ताक पर रखकर शराब के सेवन किया जा रहा है। शराब पीने वाले सिपाहियों की वर्दी पहन रखी हैं।

चौकी इंचार्च दबिश देने भी शराब पीकर जाता था

ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हंडकप मच गया। ये पहली बार नहीं है कि चौकी प्रभारी जेपी प्रहारी शराब के नशे में धुत होकर थाने में मौज- मस्ती कांट रहे है। इतना ही नहीं, वो अगर किसी आरोपी पकड़ने भी जाते तो दो पेक लगाकर ही दबिश दिया करते थे।

इस वाडियो प्रकरण पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे है। इससे पहले भी आसपास के लोगों ने उनकी शिकायत आला अधिकारियों की थी, बाद में उन पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

यहाँ देखें वर्दी में शराब का लुत्फ़ उठाते दरोगा जी की वीडियो