विकास दुबे की 500 करोड़ प्रॉपर्टी पर पत्नी ऋचा दुबे ने किया बड़ा खुलासा
/

विकास दुबे की 500 करोड़ प्रॉपर्टी पर पत्नी ऋचा दुबे ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर रह जाएंगे हैरान

कुख्यात विकास दुबे की 500 करोड़ की संपत्ति को लेकर उसकी पत्नी रिचा ने कई खुलासे किए हैं।

लखनऊ- कुख्यात विकास दुबे की 500 करोड़ की संपत्ति को लेकर उसकी पत्नी रिचा ने कई खुलासे किए हैं। रिचा ने विकास दुबे की करोड़ों की संपत्ति पर कहा कि इतनी संपत्ति है तो क्या आज मैं इतने छोटे घर में रहती? विदेश में रहती। उन्होंने कहा कि ये सब फर्जी खबरें हैं। विकास दुबे की पत्नी ने उसके एनकाउंटर के बाद से पुलिस गवाह बनने को तैयार हो गयी है और उसके सारे राज बताने को राजी है।

मैं अपना दुख बयां नहीं कर पा रहीं हूं: रिचा

 

रिचा ने कहा कि मैं अपना दुख नहीं बयां कर पा रही हूं और न ही घर से बाहर निकल पा रही हूं। रिचा दुबे ने ये भी कहा कि विकास, परिवार को मझधार में छोड़ कर चला गया। रिचा ने कहा कि मैं सिर्फ अपने बच्चों को पाल रही थी। अपराध से कोई लेना-देना नहीं है। बच्चों को मैं अपराधिक माहौल से दूर रखना चाहती थी।

बच्चों को आपराधिक माहौल से दूर रखना चाहता था विकास

विकास दुबे भी बच्चों को आपराधिक माहौल से दूर रखना चाहता था पर खुद आपराधिक दुनिया नहीं छोड़ना चाहता था। इसलिए मैं बच्चों को मिलवाने के लिए ही सिर्फ गांव जाती थी। मेरे जीवन का लक्ष्य सिर्फ और सिर्फ मेरे बच्चे हैं। रिचा ने कहा कि विकास ने जो कृत्य किया, वह दंडनीय है। इसकी कोई माफी नहीं हो सकती, लेकिन इस कांड से बच्चे और पत्नी का कोई लेना-देना नहीं है।

मुठभेड़ में मारा गया था विकास

बता दें कि दो जुलाई को कुख्यात अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए पुलिस टीम बिकरू गांव गई थी। यहां पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने टीम पर हमला कर दिया था। इस घटना में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हुए थे। जिसके बाद से 10 जुलाई को उज्जैन से कानपुर लाते समय नाटकीय ढंग से विकास दुबे ने भागने की कोशिश की और मुठभेड़ में मारा गया।