भाजपा नेता साक्षी महाराज को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी
/

भाजपा सांसद साक्षी महाराज को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, कहा जल्द कश्मीर, पाकिस्तान का होगा

पाकिस्तान के आतंकी संगठन के नाम से फोन कॉल के जरिए सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी दी गई है।

उन्नाव- पाकिस्तान के आतंकी संगठन के नाम से फोन कॉल के जरिए सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी दी गई है। फोन सोमवार को शाम 4:24PM और 4:26PM पर आया। सांसद ने कोतवाली में तहरीर दी है। सांसद साक्षी महाराज को सोमवार शाम दो मिनट के अंतराल में दो बार किसी ने फोन करके बम से उड़ाने की धमकी दी है।

फोन करने वाले ने सांसद से गालीगलौज और हिंदू देवी-देवताओं को भी अपशब्द कहे। फोन करने वाले ने अयोध्या को जल्द ही तुर्की बनाने की बात कही है। सांसद साक्षी महाराज ने बताया कि उन्होंने मामले को लेकर डीएम व एसपी के अलावा प्रमुख सचिव गृह से भी बात की है।

मोहम्मद गफ्फार को पकड़वाकर अपनी मौत को मोल लिया है…

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने सदर कोतवाली प्रभारी को दिए गए प्रार्थनापत्र में बताया कि सोमवार दोपहर 923151225989 नंबर से फोन आया, जिसमें पाकिस्तान के किसी आतंकी संगठन के सदस्य ने बात की। उसने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए उनका आवास बम से उड़ाने की भी बात कही। सांसद ने बताया कि फोन करने वाले ने कहा कि तुमने मेरे मित्र मोहम्मद गफ्फार को पकड़वाकर अपनी मौत को मोल लिया है। 10 दिन में उसने सांसद को जान से मारने की बात कही है।

उसने कहा कि उसके लोग सांसद पर 24 घंटे नजर रख रहे हैं। जैसे ही मौका मिलेगा उन्हें भगवान के पास भेज देंगे। सांसद के मुताबिक फोन करने वाले ने कहा कि कश्मीर बहुत ही जल्द पाकिस्तान में होगा। साथ ही अयोध्या में मंदिर का शिलान्यास करने को लेकर अपशब्द कहे। कहा कि वहां पर मंदिर की नींव तो डाल ली है लेकिन जल्द ही अयोध्या तुर्की बनेगा।

सीओ सिटी को लगाया गया जांच पर

मामले की जानकारी होते ही एसपी रोहन पी कनय ने सीओ सिटी यादवेंद्र यादव और कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा को जांच शुरू करने और सर्विलांस टीम की भी मदद लेने के निर्देश दिए हैं। सीओ सिटी ने बताया कि पता लगाया जा रहा है कि फोन कहां से किया गया है। सांसद से भी फोन की कॉल रिकॉर्डिंग ली जाएंगी। कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

पहले भी कई बार दी जा चुकी हैं धमकियां

सांसद ने बताया कि सोमवार को उन्नाव बैठक में शामिल होने आए थे। बैठक के बाद कार्यालय में बैठा ही था कि तभी किसी ने फोन करके धमकी दी। उन्होंने बताया पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। सांसद ने बताया कि प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी को फोन करके सारी जानकारी दे दी है। उन्होंने बताया कि भाजपा एक परिवार है प्रदेश व केंद्र में भाजपा की सरकार है और मेरी जान-माल की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी सरकार की है।