3 Players Of Team India Can Be Seen Playing Test For Team India For The Last Time In England Series.

Team India : टीम इंडिया की अगली सीरीज  इंग्लैंड के खिलाफ खेली जानी है,भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के शुरुआती 2 मैचों के लिए रोहित शर्मा की अगुवाई में 16 खिलाड़ियों के दल का ऐलान किया जा चुका है। इस बीच फैंस के बीच यह चर्चा चल रही है की टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली शृंखला में टीम इंडिया (Team India) के लिए अंतिम बार टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे सकते है। जिनमे से एक खिलाड़ी की गिनती विश्व क्रिकेट के दिग्गजों में होती है।

Team India के लिए अंतिम बार टेस्ट खेलेंगे यह खिलाड़ी?

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैच की शुरुआत 25 जनवरी 2024 से होनी है। इन दिनों फैंस के बीच टीम इंडिया (Team India) के ऐसे खिलाड़ियों को लेकर चर्चा हो रही है,जो इस शृंखला में अंतिम बार भारतीय टीम के लिए टेस्ट खेलते हुए दिखाई दे सकते है। उन खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर आर अश्विन की हो रही है।

फैंस के अनुसार आर अश्विन (R Ashwin) बढ़ती उम्र के कारण इस शृंखला में सन्यास का ऐलान कर सकते है। इसके अतिरिक्त भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर केएस भारत (KS Bharat) और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर यह कहा जा रहा ही की दोनों लगातार फ्लॉप प्रदर्शन कर रहे है। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की भारतीय टीम (Team India) में वापसी के बाद दोनों ही खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है।

यह भी पढ़ें : धोनी की उम्मीदों पर खरा उतरा ये घातक गेंदबाज, 15 रन देकर झटके 4 विकेट, अब CSK का छठी बार चैंपियन बनना तय 

ऐसा रहा है टेस्ट में प्रदर्शन

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG)  के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला में भारतीय टीम (Team India) के 3 खिलाड़ियों को लेकर फैंस के बीच यह चर्चा चल रही है की वह इस शृंखला में टीम इंडिया के लिए अंतिम बार खेलते हुए दिखाई दे सकते है। अगर हम उनके आंदकों पर नजर डालें तो आर अश्विन ने टीम इंडिया के लिए 95 टेस्ट मैचों में 490 विकेट हासिल किए है और बल्ले से 3193 रन भी बनाए है।

जबकि भारतीय टीम (Team India) के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने 12 टेस्ट मैचों में 707 रन बनाए है,सी दौरान उनके बल्ले से 1 शातक और 2 अर्धशतक निकले है। वहीं केएस भारत ने भारतीय टीम के लिए 5 टेस्ट मैचों में 129 रन बनाए है। उनके बैट से अभी तक कोई अर्धशतकीय पारी नहीं निकली है।

यह भी पढ़ें : 3 क्रिकेटर्स जिनका प्यार में टूटा दिल, पत्नी ने दिया बड़ा धोखा, फिर पति के दोस्त से ही की शादी

"