About - hindnow.com

About

Get to know more about us

हमारा लक्ष्य भारतीयों को भारत और दुनिया भर में देश से जुड़े खबरे हिंदी, तमिल, बंगाली और दूसरे भारतीय भाषाओं में पहुंचाना है. अब करोड़ो लोग हमारे खबरों पर भरोसा करते हैं, उन्हें हमारे वेबसाइट पर अच्छी और विश्वसनीय खबर प्राप्त होती है.

करोड़ो भारतीयों के विश्वास को बनाये रखने के लिए हमने भारत के कोने-कोने से प्रतिभाशाली और विश्वसनीय खबर प्राप्त करने वाले पत्रकार अपने संस्थान से जोड़े हुए हैं, जो अपने ज्ञान को बाकी लोगों तक पहुंचा रहे हैं.

हम लोगों को भारत और विदेश से जुड़ी खबरे सबसे पहले उपलब्ध कराने का प्रयास करते हैं, जिससे लोगों को देश और देश के बाहर क्या चल रहे है, ये सबसे पहले पता चल सके.

हम हमारे वेबसाइट को फॉलो करने वाले लोगों को भारत, विदेश से जुड़ी सभी प्रकार की खबरें सबसे पहले उपलब्ध कराते हैं. HINDNOW.COM पर आप खेल, रजनीति, स्वास्थ्य, देश और विदेशो की यात्रा सम्बंधी खबरें प्राप्त कराते हैं. हम भारत के 13 राज्यों से जुड़ी खबरें सबसे पहले उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिसमे राजस्थान, दिल्ली एनसीआर, हरियाणा, बिहार, छत्तीसगढ़ हिमाचल प्रदेश, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गुजरात, महाराष्ट्र, झारखंड और पंजाब से खबरें विश्वसनीय सूत्रों द्वारा उपलब्ध कराते हैं.

हमारे वेबसाइट पर लोग भरोसेमंद और अच्छी खबरें पुरे इन्फॉरमेशन के साथ उपलब्ध कराते हैं, हमारे पोर्टल पर लोगों को उनके पसंद के मुताबिक खबरें आसानी से उपलब्ध होती हैं. आज के समय में HINDNOW.COM भारत की हिंदी में प्रसिद्ध न्यूज़ पोर्टल बन चूका है.

वेबसाइट लांच के 3 महीने में हम भारत के टॉप 50 साइट्स में अपनी जगह बना चुके हैं. इसके साथ ही फेसबुक पर सिर्फ 1 महीने में हमे दस लाख लोग फॉलो करने लगे थे.

आज के समय में HINDNOW.COM भारत के प्रसिद्ध साइट्स में जगह बना चूका है. इसका कॉर्पोरेट ऑफिसमुरादाबाद में है, जबकि ब्रांच ऑफिस गुडगांव हरियाणा में है.