Andre Russell Won The Team By Hitting Six On The Last Ball In T20 League

Andre Russell: ग्लोबल टी20 लीग कनाडा के तीसरे सीजन के फाइनल मुकाबले में दिग्गज कैरेबियन बल्लेबाज आंद्रे रसल (Andre Russell) ने अपने बल्ले से जमकर कोहराम मचाया। रसल ने मैच की अंतिम गेंद पर छक्का जड़कर सरे जैगुआर्स (Surrey Jaguars) के खिलाफ मॉनट्रेल टाइगर्स (Montreal Tigers) को 5 विकेट से रोमांचक जीत दिलाई।

मैच की बात करें तो जैगुआर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 130 रन बनाए। जवाब में टाइगर्स को अंतिम ओवर में जीत के लिए 13 रनों की दरकार थी, जिसे रसल ने अपने दो छक्कों की मदद से आसानी से हासिल कर लिया।

कुछ ऐसा था आखिरी ओवर का रोमांच

Video: आंद्रे रसेल ने टी20 लीग में मचाया तहलका, आखिरी बॉल पर Six जड़कर रोमांचक मुकाबले में टीम को दिलाई जीत 

जैगुआर्स के लिए अंतिम ओवर करने अम्मार खालिद आए। उनके लिए यह मुकाबला काफी अच्छा जा रहा था। ओवर की पहली गेंद का सामना शेफरेन रदरफोर्ड ने किया और सिंगल लेते हुए रसल को स्ट्राइक दी। इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना शायद ही किसी ने की हो। आंद्रे रसल (Andre Russell) ने ओवर की दूसरी ही गेंद पर छक्का जड़ दिया। अगली दो गेंदों पर दो सिंगल आए। पांचवी गेंद पर रसल ने दो रन लिए।

अब अंतिम गेंद पर टाइगर्स को जीतने के लिए दो रन चाहिए थे और रसल ने एक गगनचुंबी छक्का जड़ते हुए अपनी टीम को खिताबी जीत दिलाई। 35 साल के आंद्रे रसल ने 6 गेंदों पर एक चौके और 2 छक्कों की मदद से छोटी मगर प्रभावशाली पारी खेली। इतना ही नहीं रसल ने गेंदबाजी भी बढ़िया की। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवरों में 24 रन खर्च करते हुए एक विकेट झटका।

यह भी पढ़ें: ईशान किशन में आई एमएस धोनी की आत्मा, पलक झपकते ही बल्लेबाज की बिखेरी गिल्लियां , वायरल हुआ VIDEO 

शेफरेन रदरफोर्ड ने भी दिखाया कमाल

Video: आंद्रे रसेल ने टी20 लीग में मचाया तहलका, आखिरी बॉल पर Six जड़कर रोमांचक मुकाबले में टीम को दिलाई जीत 

शेफरेन रदरफोर्ड को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने मॉनट्रेल टाइगर्स के लिए मुश्किल समय में 29 गेंदों पर नाबाद 38 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 2 छक्के निकले। रदरफोर्ड और रसल के बीच 12 गेंद पर नाबाद 29 रन की मैच जिताऊ साझेदारी हुई।

शेफरेन रदरफोर्ड और आंद्रे रसल (Andre Russell) के लिए ग्लोबल टी20 लीग कनाडा का तीसरा संस्करण काफी अच्छा रहा। रदरफोर्ड टूर्नामेंट के दूसरे हाईएस्ट रन स्कोरर रहे। उन्होंने 8 पारियों में 44 की औसत से 220 रन बनाए। वहीं, रसल ने अपनी टीम के लिए तेजी से रन बटोरने का काम किया। इस सीजन उनका स्ट्राइक रेट 163.33 रहा।

यह भी पढ़ें: चहल को छोड़ धनश्री संजू सैमसन के साथ निभा रही है लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप, लीक VIDEO से हुआ पर्दाफाश 

"