Ind Vs Eng : This Player Can Join Team India In Rajkot Test

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही शृंखला का तीसरा टेस्ट मैच दोनों देशों के बीच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है। सीरीज के दो मुकाबलों के बाद सीरीज 1-1 की बराबरी पर रुकी हुई है,रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम की यह कोशिश होगी राजकोट में खेले जाने वाले मुकाबले में इंग्लैंड को हराकर सीरीज में बढ़त हासिल किया जाए। इस दौरान फैंस के बीच यह भी चर्चा चल रही है की अगर केएल राहुल तीसरे टेस्ट मैच से पहले फिट नहीं हो पाते है तो फिर भारतीय टीम (Team India) में उनकी जगह किस खिलाड़ी को जगह मिलेगी?

इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम इंडिया में जगह

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 15 फरवरी से शृंखला का तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। इस बीच कुछ फैंस यह चर्चा कर रहे है की अगर केएल राहुल (KL Rahul) तीसरे मैच से पहले पूरी तरह से फिट नहीं हुए तो श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की जगह किस खिलाड़ी को मौका मिल सकता है?

इस पर कुछ लोगों का ये कहना है की भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज सरफराज खान को टीम इंडिया (Team India) में मौका मिल सकता है। दूसरे टेस्ट में उनसे पहले युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार को डेब्यू का मौका दिया गया था। फैंस के अनुसार यदि केएल राहुल (KL Rahul) फिट नहीं होते है तो फिर सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को डेब्यू का मौका मिल सकता है।

यह भी पढ़ें : KKR की इस हरकत पर बुरी तरह भड़के सुनील गावस्कर, दिया ऐसा बयान, गौतम गंभीर को भी आ जाएगी शर्म

IND vs ENG : शानदार फार्म में है यह भारतीय खिलाड़ी

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में बहुत शानदार प्रदर्शन किया है,उन्होंने हाल ही में इंडिया ए और इंग्लैंड लायन्स के बीच खेले गए प्रथम श्रेणी मुकाबले शतकीय पारी खेली थी।

जिसके बाद इन्हे भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल किया गया था,अगर हम सरफराज खान के प्रथम श्रेणी क्रिकेट में आंकड़ों पर नजर डालें तो भारतीय बल्लेबाज के आँकड़े बहुत शानदार रहे है। उन्होंने 45 मैचों की 66 पारियों में 69.25 की औसत से 3912 रन बनाए है। इस दौरान उनके बल्ले से 14 शतकीय और 10 अर्धशतकीय पारी निकली है,301 रन नाबाद उनकी एक पारी का बेस्ट स्कोर रहा है।

यह भी पढ़ें : इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया में जगह ना मिलने पर फूटा उमेश यादव का गुस्सा, सेलेक्टर्स पर सरेआम बोला हमला