Team-India-These-2-Players-May-Get-A-Chance-In-Place-Of-Hardik-Surya-In-The-T20-Series-Against-Afghanistan

Team India : टीम इंडिया इन दिनों दक्षिण अफ्रीका में 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है,इस महत्वपूर्ण सीरीज के तुरंत बाद भारतीय टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ 3 टी20 मैचों की घरेलू शृंखला खेलनी है। इस सीरीज से पहले भारतीय टीम के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) चोट के कारण बाहर रह सकते है। इस स्थिति में टीम इंडिया (Team India) के दो युवा खिलाड़ियों को टीम के स्क्वाड में मौका मिलने की पूरी संभावना दिखाई दे रही है।

Team India और अफगानिस्तान की सीरीज

(Ind Vs Afg)
(Ind Vs Afg)

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेली जा रही 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के तुरंत बाद भारतीय टीम (Team India) को अफगानिस्तान से 3 टी20 मैचों की शृंखला खेलनी है। यह शृंखला 11 जनवरी 2024 से 17 जनवरी 2024 के बीच खेली जाएगी। भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच होने वाली सीरीज में युवा खिलाड़ियों से भरी हुई भारतीय टीम के दल का चयन किया जा सकता है। टीम के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और टी20 फॉर्मेट में दुनियाँ के नंबर एक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) चोट की वजह से चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

यह भी पढ़े,,फैंस के लिए बुरी खबर, सेंचुरियन टेस्ट के बाद टीम को लगा तगड़ा झटका, कप्तान पूरी सीरीज से हुआ बाहर

इन दो खिलाड़ियों की खुल सकती है किस्मत

Team India
Team India

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के युवा बल्लेबाज रजत पटिदार को चोटिल धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जगह भारतीय टीम के स्क्वाड में मौका मिल सकता है। वहीं भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) को हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जगह टीम में जगह मिल सकती है। एशियन गेम्स के बाद शिवम दुबे को टीम इंडिया में पहली बार मौका मिल सकता है। जबकि दूसरी तरफ युवा बल्लेबाज रजत पटिदार के लिए यह पहला मौका हो सकता है जब उन्हे टीम इंडिया के टी20 स्क्वाड में चुना जाए।

युवा बल्लेबाज रजत पटिदार (Rajat Patidar) ने भारतीय टीम (Team India) के लिए हाल ही में वनडे फॉर्मेट में डेब्यू किया था,हालाँकि डेब्यू मैच में वह अपने नाम के अनुसार उम्दा प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं रहे थे। उन्हे आईपीएल 2022 के दौरान एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ शतकीय पारी के लिए जाना जाता है।

यह भी पढ़े,,“घर के शेर बाहर हुए ढेर” टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के हाथों मिली करारी शिकस्त, तो सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर उड़ाई धज्जियां