These-Player-Of-Team-India-Dont-Want-Rohit-Kohli-To-Play-In-Team-Pray-To-God-To-Remove-Both-Of-Them-From-Team-India

Team India: टीम इंडिया (Team India) अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है. सीरीज का पहला मैच आज मोहाली में खेला जाएगा. इस सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली(Virat Kohli)  14 महीने बाद टी20 टीम में वापसी करने जा रहे हैं. टीम के दोनों सीनियर बल्लेबाजों ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था. दोनों की जोड़ी देखने लायक थी. लेकिन टीम का एक खिलाड़ी इन दोनों खिलाड़ियों को देखना नहीं चाहता. ये खिलाड़ी दोनों बल्लेबाजों को जल्द से जल्द टीम से बाहर देखना चाहता है.

Rohit और Virat को Team India में नहीं देखना चाहता है ये खिलाड़ी

Rohit Sharma And Virat Kohli

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी टीम इंडिया (Team India) की सबसे बेहतरीन जोड़ी मानी जाती है. दोनों के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है. लेकिन टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Haridk Pandya) इन दोनों बल्लेबाजों को टीम में नहीं देखना चाहते. हार्दिक फिलहाल चोट के कारण टीम से बाहर हैं। लेकिन टीम की कप्तानी पाने के लिए हार्दिक दोनों सीनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर देखना चाहते हैं. अगर रोहित टीम में मौजूद हैं तो हार्दिक कभी भी टीम के कप्तान नहीं बन सकते. टीम की कप्तानी पाने के लिए हार्दिक दोनों सीनियर बल्लेबाजों को टीम से बाहर देखना चाहते हैं.

Rohit और Virat की टीम में हुई वापसी

Rohit Sharma And Virat Kohli

भारत बनाम अफगानिस्तान (IND vs AFG) टी20 सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के दो सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम में वापसी हो गई है. इन दोनों ने अपना आखिरी इंटरनेशनल टी20 मैच 2022 टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. अब एक साल से ज्यादा समय के बाद दोनों बल्लेबाजों की टीम में वापसी हुई है. रोहित और विराट दोनों आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में टीम का हिस्सा हो सकते हैं. दोनों बल्लेबाजों के लिए यह सीरीज काफी अहम होने वाली है.

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान टी20 सीरीज शुरू होने से पहले आई बुरी खबर, तिलक वर्मा हुए टीम से बाहर

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद इस छोटे फॉर्मेट से संन्यास लेंगे टीम इंडिया के ये 3 दिग्गज खिलाड़ी

"