This Player Of Team India Is Continuously Flopping, Wasting Every Opportunity

Team India: भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच होने वाली शृंखला अब समाप्त हो चुकी है,इस सीरीज में कई खिलाड़ियों ने मिले मौके का खूब फायदा उठाया और अपने खेल के दम पर सबको खूब प्रभावित किया। इस बीच टीम इंडिया (Team India) के युवा खिलाड़ी ने एक बार फिर से खुद को मिले मौके को जाया किया है। वह खिलाड़ी एक बार फिर से प्रदर्शन करने में नाकामयाब साबित हो गया। जिसके बाद फैंस का यह मानना है की उस खिलाड़ी को अब सन्यास का ऐलान कर देना चाहिए। आगे हम उसके बारें में विस्तार से बताने वाले है।

लगातार फ्लॉप हो रहा Team India का यह खिलाड़ी

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी के बारें में हम चर्चा कर रहे है वह खिलाड़ी विकेटकीपर बल्लेबाज संजु सैमसन (Sanju Samson) है। भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच खेली गई शृंखला में भी संजु सैमसन पूरी तरह से फ्लॉप हो गए। शृंखला के पहले दो मैचों में जितेश शर्मा को मौका मिला था लेकिन वह भी उम्दा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

उसके बाद तीसरे मैच में संजु सैमसन (Sanju Samson) को टीम के प्लेइंग इलेवन में मौका मिला,इन्होंने भी टीम को निराश किया और पहली ही गेंद पर खाता खोले बगैर आउट होकर चलते बने। संजु सैमसन अभी तक इस फॉर्मेट में कुछ भी खास नहीं कर पाए है।

यह भी पढ़ें : IPL 2024 Schedule: यहां जानिए आईपीएल 2024 शेड्यूल, डेट, टाइमिंग, वेन्यू, टीम स्क्वॉड, कैप्टन, मैच लिस्ट और लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल्स

टी20 में ऐसे रहे हैं इनके आँकड़े

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजु सैमसन (Sanju Samson) भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच खेली गई शृंखला के पहले मैच में बहुत खराब प्रदर्शन किया। वह इस मैच की पहली गेंद पर ही बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में शून्य पर आउट हो गए। अगर हम उनके आंकड़ों पर नजर डालें तो इस फॉर्मेट में उनके आँकड़े बहुत साधारण रहे है।

उन्होंने 25 टी20 मैचों की  पारियों में 18.7 की औसत से 374 रन बनाए है। इस दौरान उनके बल्ले से एक अर्धशतकीय पारी निकली है। फैंस का यह मानना है की यदि इन्हे टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) के लिए टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में जगह बनाना है तो उन्हे आईपीएल 2024 (IPL 2024) में शानदार प्रदर्शन करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : रामायण की शूटिंग के कुछ अनसुने किस्से, किसी ने छोड़ दिया था नॉनवेज, तो कोई पूरे दिन नहीं पीता था पानी

"