Virender Sehwag

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) हमेशा ही अपने बयान के चलते चर्चा में बने रहते है. इस बार भी सहवाग ने आईपीएल में मुंबई के खराब प्रदर्शन के चलते तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है. IPL 2022 में अभी तक के प्रदर्शन की बात करे तो पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडिया इस साल पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स 5 मैच में 1 जीत के साथ 9th पोजीशन पर आती है. दोनों ही टीमों का सफ़र इस साल काफी ख़राब रहा है. इसी के चलते अब सहवाग ने भी एक बड़ा बयान दिया है. उनके अनुसार दोनों टीमें टेबल में सबसे नीचे काफी अच्छी नज़र आती है.

Sehwag ने दिया यह बड़ा बयान

Virender Sehwag

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान सहवाग (Virender Sehwag)  ने कहा कि इन दोनों दिग्गज टीमों को प्वॉइंट्स टेबल में नीचे देखकर अच्छा लगता है। उन्होंने कहा,

मैंने पहले भी कहा है कि बड़ी टीमों को प्वॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर रहने दीजिए. चेन्नई और मुंबई निचले पायदान पर अच्छे लगते हैं. मुंबई इंडियंस की अगर बात करें तो पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में दो रन आउट के बाद उनका जीतना मुश्किल था. मुझे नहीं लगता है कि सूर्यकुमार यादव को पता था कि आखिरी ओवर ओडियन स्मिथ या लियाम लिविंगस्टोन डालेंगे. अगर उन्हें ये पता होता तो फिर आखिरी ओवर के लिए वो 25 रन भी बचाकर रख लेते.

रोहित पर लगा 24 लाख का बड़ा जुर्माना

मुंबई इंडियंस की लगातार पाँचवी हार के बाद अब रोहित शर्मा पर लगा भारी जुर्माना, अगली बार लग सकता है एक मैच का बैन

पंजाब किंग्स ने मुकाबले में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 199 रन का लक्ष्य रखा था. इसके जवाब में मुंबई 20 ओवर में सिर्फ 186 रन ही बना सकी और 12 रन से मैच हार गयी. इस हार के बाद Rohit Sharma को मैच के बाद धीमी ओवर रेट की वजह से एक बार फिर जुर्माना झेलना पड़ा. इसके साथ ही टीम के अन्य खिलाडियों पर भी 6 लाख या 25% मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है. आईपीएल का कहना है कि मुंबई के कप्तान ने आचार संहिता से जुड़े नियम का उल्लंघन किया है.

मुंबई को मिली लगातार पांचवी हार

शिखर धवन ने छोड़ा विराट कोहली को पीछे, बने ऐसा करने वाले आईपीएल के पहले बल्लेबाज़

कल के मैच में मुंबई इंडियन ने टॉस जीत कर पंजाब को पहले बल्लेबाज़ी के लिए बुलाया. मैदान पर उतरते हुए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और मयंक अग्रवाल ने रोहित के इस फैसले को गलत साबित करते हुए पहले विकेट के लिए 97 रन की पार्टनरशिप की. इसके बाद आखरी ओवरों में जितेश शर्मा और शाहरुख़ खान ने तेज़ बैटिंग करके टीम को इस बड़े स्कोर तक पहुँचाया. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत उतनी अच्छी नहीं रही और टीम के दो विकेट 32 रन पर ही गिर गये. इसके डेवाल्ड ब्रेविस ने एक तूफानी पारी खेल कर टीम को जीत दिलवाने की कोशिश की और सूर्याकुमार यादव के साथ अच्छी पार्टनरशिप लेकिन टीम को जीत नहीं दिलवा पाए.

यह भी पढ़िए:

आज चेन्नई के खिलाफ कोहली बना सकते है यह बड़ा रिकॉर्ड सिर्फ 52 रन दूर है एलिट 1000 क्लब से

हार्दिक पंड्या ने की एक साथी खिलाडी के साथ ऐसी हरकत, फैन बोले “सीनियर से तमीज़ से पेश आना चाहिए”

राशिद खान को रिटेन ना किये जाने पर पहली बार बोले मुरलीधरन, हमारे बज़ट में नहीं हो रहे थे फिट