Spiderman-Was-Doing-Stunts-With-His-Girlfriend-On-The-Streets-Of-Delhi-Police-Arrested-Him-Video-Went-Viral

Spiderman: आजकल लोगों के सिर पर सोशल मीडिया का खुमार इस कदर चढ़ा है कि लोग वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। रील बनाने के चक्कर में कई बार वह नियमों की धज्जियां भी उड़ा देते हैं। कई लोग तो इस चक्कर में अपनी जान भी गवां चुके हैं। इसी बीच दिल्ली की सड़कों पर स्पाइडरमैन बने एक शख्स और उसकी गर्लफ्रेंड का वीडियो सामने आया है। जिसमें स्पाइडरमैन (Spiderman) बना शख्स स्पाइरवुमेन बनी अपनी प्रेमिका के साथ बाइक पर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान न ही इन दोनों ने हेलमेट पहना है और न ही किसी नियम-कानून को फॉलो करते दिख रहे हैं।

दिल्ली के Spiderman की पुलिस ने लगा दी लंका

सोशल मीडिया पर स्पाइडरमैन का उसकी प्रेमिका के साथ स्टंट करते हुए वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों की हेकड़ी निकाल दी है। पुलिस ने सड़क पर खतरनाक स्टंट कर रहे स्पाइडरमैन (Spiderman) और स्पाइडरवुमेन की पहचान की और दोनों के खिलाफ अनेक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने बाइक बिना मीटर, बिना हेलमेट, बिना लाइसेंस गाड़ी चलाने और खतरनाक ड्राइविंग के अलावा नंबर प्लेट हटाकर बाइक चलाने के लिए दोनों पर मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस ने दोनों पर 21 हजार रुपये का चालान भी काटा है।

दिल्ली के Spiderman का कटा 21 हजार का चालान

पुलिस की जांच में पता चला है कि स्पाइडरमैन (Spiderman) का कॉस्टयूम पहनकर घूमने वाले शख्स का नाम आदित्य है। वह महज 20 साल का है और नजफगढ़ के मकसूदाबाद कॉलोनी में रहता है। इसके साथ ही बाइक पर उसके पीछे बैठने वाली स्पाइडरवुमैन का नाम अंजलि है। अंजलि की उम्र 19 वर्ष है और वह नजफगढ़ के गोपाल नगर में रहती है। दोनों प्रेमी-प्रेमिका हैं और आए दिन ऐसे ही वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि केवल सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए उन्होंने ये किया है।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान के बेटे अरहान के साथ बेटी राशा की बढ़ती करीबी देख ठनका रवीना टंडन का माथा, बोलीं – मैं नहीं चाहती वो प्यार में पड़े..

IPL 2024 के बाद इन 3 भारतीय खिलाड़ियों के करियर पर लगेगा ब्रेक! एक तो 32 की उम्र में ले सकता है संन्यास

"