Indian Cricket Team Ind Vs Sa

IND vs SA : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से 3 टेस्ट मैचों की सीरीज (IND vs SA) शुरु हो रही है. जहां दोनों टीम के बीच सेंचुरियन (Centurion) में सीरीज (IND vs SA) का पहला मुकाबला खेला जाना है. जिसके लिए दोनों टीमें जमकर अभ्यास भी कर रही हैं. वहीं, इस बीच कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) मामले को लेकर क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने बड़ा बयान दिया है.

भारतीय टीम को मिलेगी वापस आने की अनुमति

Ind Vs Sa
बता दें कि सीएसए के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. शुएब मांजरा (Dr. Shuaib Manjra) ने दक्षिण अफ्रीका के आउटलेट न्यूज 24 से बातचीत करते हुए बुधवार को कहा कि- क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने बीसीसीआई को आश्वासन दिया है कि भले ही ओमिक्रोन (Omicron) मामलों में वृद्धि के कारण देश की सीमाएं बंद हो जाएं, यदि भारतीय क्रिकेट टीम IND vs SA दौरे के बीच भारत वापस जाना चाहती है तो उन्हें भारत जाने की अनुमति दी जाएगी.

डॉ. शुएब मांजरा (Dr. Shuaib Manjra) ने आगे कहा, “हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि भारतीय टीम न केवल यहां सुरक्षित रहे और अगर उन्हें किसी भी कारण से जाने की आवश्यकता होती है तो किसी भी हालात में उनके (Indian Cricket Team) लिए जाने के लिए रास्ता खुला है.”

खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे सभी मैच

Ind Vs Sa Centurion
आपको बता दें कि टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका दौरे (IND vs SA) पर 3 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच पहला टेस्ट 26 दिसंबर से 30 दिसंबर तक सेंचुरियन में. दूसरा टेस्ट 3-7 जनवरी तक जोहान्सबर्ग और तीसरा और आखिरी मैच केपटाउन में 11 से 15 जनवरी के बीच खेला जाएगा. वहीं, वनडे सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी से 23 जनवरी के बीच खेला जाएगा. वहीं,कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) के बढ़ते मामले को देखते हुए सीएसए ने भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले सभी मैचों को खाली स्टेडियम मे कराने का फैसला किया है.