Ipl 2022
Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग का 15वें सीजन काफी धमाकेदार अंदाज में आगे बढ़ रहा है। जहां आईपीएल की सबसे पसंदीदा टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर काफी शानदार लय में नजर आ रही है। बता दें RCB ने फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी में छह मैचों में से चार मुकाबलों में जीत हासिल की है, वहीं अब इस सीजन का 31वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला कल यानी 19 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

ये मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है, ऐसा इसलिए क्योंकि इस समय लखनऊ टीम अंक तालिका में दूसरे नंबर पर बनी हुई है, जबकि RCB टीम तीसरे पायदान पर विराजमान है। हालांकि पिछले मैच में दिल्ली के खिलाफ आरसीबी एक बार फिर से जीत की पटरी पर लौट आई है, अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या दूसरे नंबर पर आने के लिए RCB प्लेइंग XI में बदलाव करती नजर आएंगी या नहीं?

1) अनुज रावत

Rcbvslsg

दिल्ली से आने वाले अनुज रावत का पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ प्रदर्शन खराब रहा। जहां अभी तक सभी मुकाबलों में अनुज रावत के बल्ले से रन निकलते हुए देखे थे तो वहीं पिछले मैच वो शार्दुल ठाकुर की पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले एलबीडबल्यू आउट होकर पवेलियन लौट आए। उनके इस खराब प्रदर्शन को देख फैंस काफी निराश नजर आ रहे थे। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) के कप्तान उनकी मौजूदा समय की फॉर्म को देखते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ कल खेले जाने वाले मुकाबले में मौका जरूर देते नजर आएंगे।

Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse