Video : दूसरे Odi में जीतने के बाद Virat Kohli और ईशान ने मटकाई खूब कमर, लाइट शो में ठुमके लगाकर जीता फैस का दिल
VIDEO : दूसरे ODI में जीतने के बाद Virat Kohli और ईशान ने मटकाई खूब कमर, लाइट शो में ठुमके लगाकर जीता फैस का दिल

VIDEO : दूसरे ODI में जीतने के बाद Virat Kohli और ईशान ने मटकाई खूब कमर, लाइट शो में ठुमके लगाकर जीता फैस का दिल ∼

Virat Kohli: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला गुरूवार को कोलकाता में खेला गया। ईडन गार्डन्स में हुए इस मैच में भारतीय टीम ने 4 विकेट से शानदार जीत हासिल की। टीम इंडिया ने इस जीत के साथ 2-0 से श्रृंखला पर अपना कब्जा कर लिया है। वहीं, मैच खत्म होने के बाद ईडन गार्डन्स में लाइट शो का आयोजन हुआ। जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने बढ़ – चढ़ कर हिस्सा लिया। लाइट शो में विराट कोहली (Virat Kohli) और युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने खूब डांस किया। अब इस दौरान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli और ईशान किशन ने जमकर किया डांस

दरअसल, भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलाकाता में खेला गया। जिसमें भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, इस जीत के बाद भारतीय खिलाड़ी बेहद खुश नजर आए। बता कें मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी ईडन गार्डन्स में आयोजित लाइट शो में थिरकते हुए नजर आए।इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और ईशान किशन ने जमकर डांस किया। दोनों ही खिलाड़ियों ने एक – दूसरे का साथ देते हुए खूब कमर मटकाई। अब इस पूरे वाक्य का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भारत ने दूसरे वनडे में हासिल की जीत

Video : दूसरे Odi में जीतने के बाद Virat Kohli और ईशान ने मटकाई खूब कमर, लाइट शो में ठुमके लगाकर जीता फैस का दिल ∼
Video : दूसरे Odi में जीतने के बाद Virat Kohli और ईशान ने मटकाई खूब कमर, लाइट शो में ठुमके लगाकर जीता फैस का दिल ∼

गौरतलब है कि दूसरे वनडे मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि उनके कप्तान का यह फैसला गलत साबित हुआ और बैक टू बैक सभी खिलाड़ी आउट होते गए। इस तरह पूरी टीम महज 215 रन पर ही सिमट गई। वहीं, जवाबी पारी खेलने उतरी टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। जहां कुलदीप यादव, सिराज, और उमरान ने शानदार गेंदबाजी की।

वहीं, केएल राहुल (Rahul Dravid) ने अपने बल्ले से दम दिखाते हुए टीम को जीत दिलाई। इस दौरान उन्होंने 103 गेंदों का सामना करते हुए 64 रन बनाए। जबकि हार्दिक पंड्या ने 36 और अक्षर पटेल ने 21 रनों का अहम योगदान दिया।

 

यह भी पढ़िये : IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसा होगा भारतीय स्क्वॉड, एक मैच विनर खिलाड़ी की वापसी तय, तो दूसरा हुआ बाहर

“हम बहुत दुर्भाग्यशाली है”, युजवेन्द्र चहल के साथ नहीं खेलने पर छलका कुलदीप यादव का दर्द, भावुक होकर कह गए बड़ी बात