संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में सभी मनुष्य अपना भविष्य राशि से देखते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपनी राशि को लेकर काफी परेशान रहते हैं। क्योंकी उनको अपनी सही राशि पता नहीं होती। वह व्यक्ति जिनको अपनी राशि पता नहीं, वे अपनी जन्म तारीख के हिसाब से भी मूलांक द्वारा भविष्यफल देख सकते हैं।

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 दिसंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको खुद के बजाय किसी और के लिए कुछ करने को कहा जा सकता है। आज के सार हिस्सा पारंपरिक रूप से लाभप्रद संबंध बनाने के क्षेत्र पर केंद्रित कर रहे हैं। आप देने की तुलना में चीजों को लेने में अधिक होंगे। अगर औपचारिक रूप से आपकी सहायता का अनुरोध नहीं करेंगे तो आप जानते हैं कि सहायता करने के लिए क्या कार्यवाही करनी होती है?? ऐसा करने पर बिना कुछ है, विचार करें और अपेक्षा करें।

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 दिसंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अगर आप भावनात्मक रूप से जटिल रिश्ते में शामिल है, तो इसमें भाग लेने के लिए सबसे अच्छा समय है। आज सार सावधानी और आपसी रिश्तो के पक्ष में है। यह अधिक से अधिक व्यक्तिगत विकास और विस्तार की दिशा में आगे बढ़ने के लिए आवश्यकता की बात कर रहे हैं कभी भी किसी को अलविदा कहना आसान नहीं होता है, जिसमें कि आप अपनी आत्मा को निवेश किया हो । आपके लिए यह स्थिति है, तो अपरिहार्य बंद ना करें और कार्यवाही करना चालू रखें।

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 दिसंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अगर आज संभव हो सके तो अपने दोस्तों के साथ कुछ समय बिताएं, ये कनेक्शन को प्रोत्साहित करेंगे। विशेष रूप से ऐसा हो सकता है कि, आप मित्र की कठिन समय में बता रहे हैं। यह सार कई लोगों को समर्थन करने के लिए आपके पास आ रहे हैं। वास्तव में सोचने की आवश्यकता है कि, आप सबसे अधिक कहां पर समय बिताना चाहते हैं। आपको अपने दोस्तों से जितनी बात करनी है, उसने पहले से सोचने पर विचार करें।

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 दिसंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के साथ आपका स्वागत कर रहे हैं। ऐसा होने के साथ-साथ चीजों को समाप्त करने का भी समय आया है। जिससे कि आपने चीजों के लिए इसे बंद कर सकें। घर के आसपास समय निकालें। कुछ भी डालने से बचें। वास्तव में आप को इस प्रकार के काम के लिए अतिरिक्त उत्साह देखने को मिलेगा। इसका अधिकतम लाभ उठाएं और नई चीजों के लिए समय निकालें।

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 दिसंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अगर आप एक ऐसे रिश्ते में शामिल है, जिसमें दुख प्रकट होता है तो इसे समाप्त करने के लिए समय मदद कर रहा है। निश्चित रूप से किसी भी समय रिश्ते से निपटने करने के लिए आसान बात नहीं होती है लेकिन सही मायने में काम करने का सबसे अच्छा समय होगा। सुनिश्चित करें कि, आप रिश्ते से बाहर आना चाहते हैं। क्योंकि आप वास्तव में इसके लिए हानिकारक मानते हैं। अभिनय से पहले खुद के लिए ईमानदार रहें।

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 दिसंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

ऐसा कहा जाता है कि, आप अपने दोस्तों को चुन सकते हैं लेकिन परिवार को नहीं।। लेकिन यह निश्चित रूप से सच ही है। आपके पास हमेशा या विकल्प होता है कि आपका रिश्ता है और किस हद तक है। विनाशकारी है अपमानजनक। उसके रूप में पहचानने के लिए रिश्ते परिवार के सदस्यों के साथ ही होते हैं। आप महसूस कर पाएंगे कि आपको बातचीत जारी रखनी है। कभी कभी संबंध तोड़ने से आपकी जान भी बच सकती है।

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 दिसंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप उन अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए निश्चित करें, जो पहले से करना चाहते हैं। उनके लिए लक्ष्य निर्धारित करने में सहायता मिलेगी, जिन्हें आप शुरू करना चाह रहे थे और उन लक्ष्यों को निर्धारित करने में भी सहायता प्राप्त होगी जिन्हें आप रोकना चाहते हैं। वह आदतें और यहां तक कि रिश्ते की श्रेणी में आते हैं। इस बार को साल को समाप्त होने के लिए दिन को उत्पादक बनाएं।

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 दिसंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

पैसे से संबंधित मुद्दों के बारे में चिंता करने पर अधिक समय खर्च नहीं करेंगे। आपने सिर्फ छुट्टियों के मौसम में एक बड़ा हिस्सा बनाया है और कोने के चारों और नए साल के अधिकतर खर्च किए गए। पैसों पर जोर देने का समय नहीं होगा। एक बार जश्न मना लेने के बाद इसके लिए काफी समय रहेगा। चिंता या पश्चात आपके बिना अच्छा समय बिताने की अनुमति दे रहे हैं। यदि आप जश्न मना रहे हैं तो शायद आप अभी पैसे कमाने में सक्षम नहीं है मजे करिए।

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 दिसंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज दिन के सार स्वागत कर रहे हैं। इस दिवस के साथ अपनी उर्जा के अभिसरण के साथ शर्त लगा सकते हैं कि घटना पूर्ण साबित होगा। आप पूरी तरह से छुट्टियों के मौसम में सामाजिक रूप से व्यस्त रह सकते हैं। अगर कोई ऐसा है जिसके साथ आप की समस्या है तो दिन के लिए जाने दे । दिन का समाधान भी नहीं हो सकता है लेकिन यह एक अच्छा समय हो सकता है। अपनी उर्जा उन लोगों के लिए समय बिताएं और आनंद से निर्देशित करें जिन्हें, आप अधिक प्यार करते हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...