संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में सभी मनुष्य अपना भविष्य राशि से देखते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपनी राशि को लेकर काफी परेशान रहते हैं। क्योंकी उनको अपनी सही राशि पता नहीं होती। वह व्यक्ति जिनको अपनी राशि पता नहीं, वे अपनी जन्म तारीख के हिसाब से भी मूलांक द्वारा भविष्यफल देख सकते हैं।

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 जनवरी 2021 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन प्रकृति है, जो आपको कुछ चीजों को देखना पसंद नहीं कर रहा है। आज अंत के साथ नई शुरुआत भी होती है, इसीलिए जब आप कुछ ऊर्जाओं को उन संबंधों में निवेश करेंगे। दोनों पक्षों का लाभ मिलेगा। सावधान रहें, क्योंकि महत्वकांक्षी प्रवृत्तियों के साथ आ सकते हैं और टीम के सदस्यों को वास्तविक रूप से मिलने में सक्षम करने लिए मानकों को बहुत अधिक करने के लिए प्रवण हो सकते हैं।

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 जनवरी 2021 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के दिवस आप महसूस करेंगे कि, आपके जीवन में अधिक उथली भागीदारी या दोस्ती स्वाभाविक रूप से समाप्त हो रही है। आज आपको उन रिश्तो के लिए अधिक समर्पित करने की अनुमति दे रहे हैं, जिनके बारे में आप भावुक महसूस करते हैं। जिन्होंने आप हमेशा पेश करते हैं। जो भी दोस्त हैं, जबकि खत्म हो गई है उससे कुछ दुख भी हो सकता है। बाकी जो भी है, फायदेमंद होंगे।

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 जनवरी 2021 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

दिन बातें करने के लिए समर्पित हो रहा है। अगर आज आप और आपके साथी दोनों के लिए भावनाएं सतह के पास है, तो आश्चर्यचकित होने की आवश्यकता नहीं। आज ये किसी भी स्वस्थ रिश्ते को बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण हैं। बातचीत पर एकाधिकार करने के बारे में सावधान रहना आवश्यक है। आधा मौका दिए जाने पर, आपका महत्वपूर्ण आपके साथ अनपेक्षित वस्तुओं को भी साझा करेगा। एक वक्ता के रूप में सक्रिय रहें।

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 जनवरी 2021 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपकी मेहनत खत्म हो रही है। आपकी टीम के सदस्य अच्छी तरह से का आनंद लेंगे। आपको किसी भी टकराव से सावधान रहने की जरूरत होगी। ज्यादा गहराई में ना जाएं। आप लंबे समय से चोटिल भी हो सकते हैं। आपके व्यावसायिक व्यवहारों के साथ-साथ आपके व्यक्तिगत संबंधों में सही है।

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 जनवरी 2021 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप उन क्षेत्रों में दिनभर बहुत सारे कार्य देख सकते हैं, जो आपने सोचा नहीं। जीवनशैली ने आपको कई रास्ते दिए, उनमें से कुछ समाप्त हो रहे हैं। चिंता ना करें, जल्दी आपके चुंबक की अपील नए रिश्तो को लाएगी रोमांचित भी करेगी। आपने वैसा करने की प्रतीक्षा करना है, तो कार्य को मुक्त करें और अधिक सार्थक खोज पर विचार कर सकते है।

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 जनवरी 2021 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अगर आपको लगता है कि, आपके कुछ काम काम रिश्ते आपके जीवन में किसी भी तुलना में अधिक सतह पर है, तो आज आप करेंगे। आप स्पष्ट रूप से उन क्षेत्रों को देखेंगे, जिनमें आपका समय एकाधिकार होगा। यदि किसी भी लंबाई के लिए छोड़ने की अनुमति देंगे तो देखेंगे कि, यह आपके स्वास्थ्य और यह जीवन पर हानिकारक प्रभाव डाल सकता है।

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 जनवरी 2021 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप अपने जीवन में पिछली घटनाओं को वापस बैठने और प्रतिबिंबित करने की प्रवृत्ति को महसूस कर रहे हैं। परिदृश्य जिन्हें आप अपने सिर में दोहराते रहते हैं, उनमें लंबे खोए हुए दोस्त शामिल हैं। अब उनके जाने का समय आ गया है। आप कुछ गंभीर आत्मा को खोज रहे हैं, तो आप पाएंगे कि ईमानदारी में आपके दिमाग में जल रंग की यादों के मध्यम रिश्ते बेहतर है।

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 जनवरी 2021 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

उस पुराने पुरानी कहावत को याद करेंगे “सभी काम और कोई खेल नहीं” जाती है। आपको वित्तीय स्थिरता के रास्ते पर आगे ले जाने के लिए दोषी नहीं ठहराया, आप रोकना चाह सकते हैं। आज आप के कुछ और महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट सफलतापूर्वक शेड्यूल से पहले ही समाप्त हो रहे हैं। आज शाम उस विशेष व्यक्ति के साथ कुछ अच्छा समय बिताने का समय लें।

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 9 जनवरी 2021 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप चाहेंगे तो परेशान रहेंगे। हालांकि, यह सब ठीक है। आपको लगता है कि, आपके आस-पास चीजें खत्म हो रही हैं। आपने जिन रिश्तों को मूर्खतापूर्ण और सतह में समझा है, उनमें से कई वास्तव में ठीक हो नहीं रहे हैं। देखेंगे कि जिन रिश्तों में आपने बहुत समय और ऊर्जा का निवेश किया है, वे समाप्त हो चुके हैं।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...