संजय सेठी
संजय सेठी

हर मनुष्य अपने भविष्य और कैरियर को लेकर सभी बहुत चिंता में रहता है. सभी मनुष्य अपनी राशिफल के हिसाब से ही अपना भविष्य फल भी देखते है. जिन लोगों को अपनी राशि का पता नहीं होता है, वो अपने जन्मदिन की तारीख के हिसाब से मूलांक द्वारा भी अपना भविष्य जान सकते हैं. भविष्य, कैरियर, व्यापार कैसा रहेगा जानिए. आज आपकों वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपके जन्मतिथि के अनुसार आपका भविष्यफल बतायेंगे.

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 30 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप सीखने के अनुभवों कि एक लाभकारी अवधि में प्रवेश कर रहे हैं, यहां पर आपको व्यावहारिक होना चाहिए. परिवार और दोस्तों के साथ सहयोग करने वाले लोगों के साथ समय बिताएं. अपनी इच्छाओं और खुद के जीवन पर सवाल पूछे. अपने व्यक्तित्व की खोज करें. आप एक आंतरिक खोज के चरण में आ रहे हैं. संकोच ना करें.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 30 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

सफलता प्राप्त करने के लिए बहुत ही विशेष अवधि है. इस अवधि में आप परियोजनाओं को स्थापित करेंगे. व्यपार और नौकरी में आप सफलता प्राप्त कर सकते हैं. इस अवधि के कंपन आपको परियोजनाओं के लिए दृढ़ता से प्रोत्साहित करेंगे. यह दिन अपनी परियोजना को ठोस बनाने का है. यह आपको तेजी से मूर्त परिणाम प्राप्त करने के लिए अनुमति प्रदान कर रहे हैं.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 30 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

वर्तमान कंपन आपको बता रहे हैं कि, तूफान से पहले हमेशा शांति का माहौल होता है. आपके जीवन में कुछ परिवर्तन आने वाले हैं, इसके लिए आपको तैयार रहने की आवश्यकता है. जीवन की अनिश्चितताओं से पहले शांति बनाए रखने का प्रयास अवश्य करें. आराम करने और खुले रहने में संकोच ना करें. बेकार के संघर्ष से बचें, इससे आप भीतरी सामंजस्य को तेजी से हासिल कर सकते हैं.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 30 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप शांति और सिद्धि के दौर में आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में आप आत्मा की खोज कर रहे थे, लेकिन अब आप अपने पेशेवर जीवन की बाधाओं को भूलना चाहते हैं. जिन लोगों के साथ काम करते हैं उनके साथ संचार की कमी है. व्यक्तिगत संतुलन बनाए रखना बहुत आवश्यक है, करीबी लोगों से उपेक्षा ना करें. वर्तमान में उन लोगों को ध्यान से सुने.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 30 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले समय में आप अपने करियर के अवसर का लाभ उठाएंगे. पेशेवर गतिविधि में आगे बढ़ने के लिए आपको एक अच्छा श्रोता बनना है. छोटी-छोटी उन आदतों और पूर्व-निर्धारित विचारों से छुटकारा पाएंगे जिन्हें आप अपने साथ व्यवस्थित रूप से अपने रास्ते पर ले जाते हैं. अभिनव और कल्पना के साथ आप सफल होंगे.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 30 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन एक परियोजना की स्थापना करके दीर्घकालिक गतिविधि शुरू करने के बारे में आगे बढ़ रहें हैं. आपको अपने परिवार और दोस्तों की मदद के बिना आगे बढ़ने की आवश्यकता है. कंपन आपको आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करेंगे. अवधि तेजी से आपके भावुक जीवन में बहुत आशाजनक हैं. समय-समय पर आप कुछ कठिनाइयों के खिलाफ आगे बढ़ते हैं.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 30 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप किसी दिलचस्प व्यक्ति से मिलेंगे. आपको इस रिश्ते के बारे में खबर मिलेगी, यह आपके दिल को शांत कर देगा. आप एक ऐसे अवधि से गुजर रहे होंगे जहां आप पेशेवर जीवन में कुछ घर्षण पाएंगे. आप बहुत लचीले नही है, यह से समझने के लिए आपको तनाव की स्थिति से गुजरना होगा. अवधि के कंपन आपको थोड़ा परेशान करेंगे, लेकिन यह लंबे समय तक नहीं रहेगा. भावुक जीवन में धैर्य रखें.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 30 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

कंपन आपको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. आप नए क्षितिज की खोज करेंगे. परिवार और दोस्तों के साथ शामिल हो और संवाद करें. अपने विचारों को खोलने में संकोच ना करें. स्नेह पूर्ण वातावरण आप को सुकून देगा. आपके पेशेवर जीवन में, आपको गतिविधि में थोड़ी कमी होगी. ताजा दृष्टिकोण की भावना रखें, परिवार और दोस्तों से आप पाएंगे.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 30 अक्टूबर 2020 दिन शुक्रवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके आने वाले घंटों में कुछ बदलाव होगा. यह आपके मनोबल को कम करने के लिए पूरी कोशिश करेंगे. पेशेवर जीवन में आप सकारात्मक रूप से आगे बढ़ेंगे, जहां पर आपको कुछ कठिनाइयों का भी सामना करना पड़ सकता है. हार मत मानो और जोश के साथ आगे बढ़ो. यह आपको सकारात्मक दृष्टिकोण प्रदान करेगा. आपको खुद पर भरोसा रखना होगा. पेशेवर जीवन में नई परियोजनाओं की शुरुआत होगी.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.