संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में सभी मनुष्य अपनी राशिफल के हिसाब से ही अपना भविष्य फल भी देखते है. जिन मनुष्य को अपनी राशि का पता नहीं होता, वो सब अपने जन्मदिन की तारीख के हिसाब से अपने मूलांक द्वारा भी अपना भविष्य जान सकते हैं. कैसा रहेगा आपका भविष्य, व्यापार, शिक्षा और करियर जानिए. आज आपको वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपकों आपके जन्मतिथि और मूलांक के आधार पर आपका भविष्यफल बतायेंगे.

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपका साथ नहीं देंगे, आज आपकों अपनी मदद खुद करनी होगी. पेशेवर जीवन में आप अधिक ठोस बनेंगे. संकोच ना करें और अपने निर्णयों को जिम्मेदारी से लें. लोगों के साथ जुड़ने की आवश्यकता है. आप जिन का सहयोग करते हैं उनके साथ सक्रिय रहें. पारिवारिक जीवन में आप गुणों की खोज करेंगे.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको आराम करने की अवधि है. कंपन आपको उन लोगों से मिलने के लिए प्रोत्साहित करेंगे, जो आपके वास्तविक मित्र हैं. आप अपने संकलन में एक पूर्ण परिवर्तन करने के बारे में संकोच कर ना करें. मित्रों और परिवार के साथ विशेष रूप से अधिक अनुकूल अवधि रहेंगी. आपका मन बहुत ही कोमल है इसके बारे में अवगत रहे.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके जीवन में संगठित और व्यावहारिक कंपन आने वाले हैं, जिनसे आप उचित अवसर भी प्राप्त करेंगे. वर्तमान समय में आप एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने का प्रयास कर रहे हैं. अपने मित्रों और परिवार से उपेक्षा भी कर रहे हैं. मौजूदा कंपन दृढ़ता से आप को प्रोत्साहित करेंगे. स्वास्थ्य पर ध्यान दें और व्यायाम करें.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपके मेहनत का फल देने की अनुमति दे रहे हैं. यदि आप विनम्रता का व्यवहार करते हैं, तो आप के भावुक जीवन में पदोन्नति होगी और आप लाभान्वित होंगे. आपका स्वभाव आपको सबसे अनुकूल परिस्थितियों में काम करने की अनुमति दे रहा है, कुछ कठिनाई के पल आ सकते हैं. लय बनाये रखने की आवश्यकता है.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

पूरे वर्ष में यह अवधि आपके लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है. वास्तव में आप के कंपन आपको व्यक्तिगत पहल करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. आपको सक्रिय और गतिशील रहना होगा. यह आपको भविष्य में प्रभावित करेंगे. यदि आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो बहुत ही उचित समय है. स्वयं बने अपने व्यक्तित्व को रचनात्मक बनाए.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

कंपन आज के समय आपको उतार और चढ़ाव की उम्मीद कर रहे हैं. आप निजी जीवन में कुछ बड़े निर्णय लेंगे. परियोजनाओं से संबंधित कुछ समस्याएं शामिल हो सकती हैं. सतर्क रहें और विवेकपूर्ण रहें. किसी भी कागज पर हस्ताक्षर करने से पहले जांच लें. ये आपको परेशानी से जोड़ सकते हैं और घटनाओं का कारण भी बन सकते हैं.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके कंपन रचनात्मक तौर पर खुले हैं. यह आपको गतिविधियों से छूने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. शब्दों का बहुत ही  प्रभाव होता है, भविष्य के लिए प्रोजेक्ट बना रहे हैं, तो इस पर अच्छे से कार्य करें. करीबी लोगों के साथ भावुक जीवन में रचनात्मक रहे. आप शांति और आशा बाद के दौर में आ गए हैं, इसका लाभ उठाएं.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप वर्तमान में अपने आप में विश्वास की कमी के कारण घबराहट की एक निश्चित मात्रा महसूस करेंगे. ऐसा इसलिए है क्योंकि आप अपने भावुक जीवन में बहुत ही असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. आराम करने की आवश्यकता है. सप्ताह में अधिक परिश्रम करने के बारे में सावधान रहें. खुद के लिए समय निकालें, परिवार और मित्रों के साथ अधिक से अधिक समय देने का प्रयास करें.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 29 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

यह दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा है. वास्तव में यह अवधि काम करने की है. जिन जिम्मेदारियों को आपने लिया है उन्हें पूरा करें. रचनात्मक निर्णय लेने के लिए बहुत ही उचित समय है. सफलता पाने के लिए आपको खुद पर विश्वास होना चाहिए. प्रयास करते रहें और अपने उद्देश्यों पर ध्यान दें. यदि आप किसी प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं तो उसे ठोस बनाने का समय आ गया है. मित्रों से मिले और बाहर जाएं.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.