जन्मतिथि और मूलांक से जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन
/

दैनिक भविष्यवाणी: 27 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि और मूलांक से जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

संजय सेठी
संजय सेठी

अपने भविष्य को लेकर हर कोई बहुत ही ज्यादा चिंतित प्रतीत होता हैं. हर मनुष्य अपनी राशिफल के हिसाब से अपना भविष्य फल भी देखता है. जिन लोगों को अपनी राशि का पता नहीं, वो सब अपने जन्मदिन की तारीख के हिसाब से मूलांक द्वारा भी अपना भविष्य जान सकते हैं. आज आपकों वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपके जन्मतिथि और मूलांक के आधार पर आपका आज का भविष्यफल बतायेंगे.

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके कंपन बहुत ही लाभदायक अवधि में आ रहे हैं. आपके भावुक जीवन में अवधी बहुत ही उचित दिखाई दे रही है. आप उन लोगों से भी संपर्क हटा सकते हैं, जिन्हें आप पहले से अच्छी तरह से जानते हैं. प्यार और सामाजिक रूप से अपने पारिवारिक जीवन को दोबारा गठित करने के लिए आप आगे बढ़ेंगे. बेहतरीन बदलाव अच्छे नहीं होंगे, अपना काम खुद करें अपने परिवार या दोस्तों पर अधीर ना हो.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का कंपन आपके निजी या पेशेवर जीवन में एक अलगाव पैदा करेगा. अपने पेशेवर जीवन में, आप एक नए वर्ग में प्रवेश करेंगे. यह थोड़े समय के अनुकूलन के बाद आपके लिए बहुत ज्यादा लाभदायक महसूस होंगे. आज आप थोड़ा तनावग्रस्त हो सकते हैं, लेकिन यह तनाव आपको हास्यप्रद और आउटिंग की भावना में बहुत सुविधाजनक साबित होंगे. आपको अपने प्रेम जीवन में कोई चिंता नहीं होनी चाहिए. सफलता अवश्य प्राप्त होगी.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपका यह समय उन लोगों के साथ बहुत ही महत्वपूर्ण संबंधों को स्थापित करेगा, जिनके साथ आप अतीत में कुछ ज्यादा ही उलझ चुके हैं. जिनका आप सहयोग भी करते हैं. आज आपके कंपन आपको अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. निजी जीवन में आज उथप पुथल की स्थिति रहेगी. यह बात सच है कि जितनी तेजी से चीजें हो रही हैं, उतनी ही आपको उम्मीद भी है, लेकिन आपके आसपास की वर्तमान को इस तथ्य से समझाया जा सकता है. आपके आसपास के लोगों में कुछ गलतफहमियां हैं, विशेष रूप से आपके सकारात्मक जीवन में. इन्हें सुधारने की बहुत आवश्यकता है.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के कंपन आपको अपनी गतिविधियों और नए मामलों में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. आप घटनाओं पर हावी होने के कारण जोखिम उठाएंगे. महत्वाकांक्षी बने और उपक्रमों के बवंडर में बहे. पेशेवर जीवन में ज्यादा बलिदान देने का प्रयास ना करें और व्यावहारिक. रुके हुए काम को पुनर्विचार करने के लिए मामूली होने वाली वास्तविकताओं के लिए समझौता करने में देर न करें.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख को जन्म लेने वालों की 27 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपको अपने सहयोगियों द्वारा की गई टिप्पणियों को ध्यान में रखना होगा. कंपनी के लिए यह बहुत ही लाभदायक होंगे. आपको अपने जीवन में अप्रत्याशित परिस्थितियों के लिए अनुकूल बनना होगा. जो कि शुरू हो चुके हैं. व्यक्तित्व और रचनात्मक को अपने प्रतिनिधि जिम्मेदारी के रूप में न लें. नई स्थितियों में खुद को ढालना बहुत आवश्यक है. आप के कंपन कमजोर अवधि में है, जिसके कारण वर्तमान में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके संबंधों में सकारात्मकता आएगी. आपको इसका लाभ उठाना है, और अपने परिवार या दोस्तों के बीच घनिष्ठ संबंध स्थापित करने हैं. लेकिन आपको जल्दबाजी करने की आवश्यकता नहीं है. आप के कंपन संकेत दे रहे हैं, कि आप उन लोगों को पहले अपनी और कदम उठाने दें. अगर आप किसी प्रोजेक्ट को बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो इसके साथ दृष्टिकोण का आदान प्रदान करें. सहयोगियों के साथ योजना को साझा करें.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन नकारात्मक हैं. आपको थोड़ी मुश्किल का सामना भी करना पड़ सकता है, लेकिन यह अवधि आपके लिए सर्वश्रेष्ठ भी है. आज का शुभ मुहूर्त आपको लाभ प्रदान कर सकता है. व्यक्तिगत और व्यवसायिक जीवन में आप खुशहाल भविष्य की उम्मीद करेंगे. नई चीजों को फिर से शुरू करने के लिए अपनी परियोजनाओं को अधिक ठोस बनाने की आवश्यकता है.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके पेशेवर जीवन में आपको विशेष रूप से आगे बढ़ने की आवश्यकता है. विधि पूर्वक कार्य करें और धैर्य रखें. गतिशील और प्रतिबद्धता की भावना का संरक्षण करने में संकोच नहीं करना चाहिए. पारिवारिक जीवन में आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ उपेक्षा कर सकते हैं. दोस्त आपकी मदद करेंगे. इस सप्ताह के कंपन नई गतिविधि शुरू करने की ओर इशारा कर रहे हैं. अगर किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं, तो आज कर सकते हैं.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 अक्टूबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन कुछ नकारात्मकता पैदा कर रहे हैं. व्यापारी जीवन में आप किसी भी ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करने की कोशिश ना करें, जो आपके काफी करीब हो. मानसिकता में बदलाव पर ध्यान दें, विशेष रूप से अपने काम के तरीके बदलें. जिन चीजों में दिलचस्पी रखते हैं उन पर कार्य करें. उन विषयों पर यात्रा करते हैं, पढ़ते हैं, तो आपको तेजी से परिवर्तन मिलेगा और फल भी प्राप्त होगा. प्रेम संबंध में आप वास्तविकता महसूस करेंगे.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.