इस शादीशुदा एक्टर से चल रहा काजल राघवानी का अफेयर, सिंदूर...
/

बिना शादी के ही मांग में सिंदूर लगाए जिम में नजर आईं काजल रघवानी, इस एक्टर से चल रहा अफेयर

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री काजल राघवानी अपनी अपकमिंग फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अभिनेता खेसारी लाल यादव नजर आयेंगे। वहीं इन दिनों खेसारी लाल और काजल की फोटोस अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

ऐसे में इन दोनों की कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जहां ये ये दोनों एक एक जिम के अंदर नजर आ रहे हैनं। वहीं फोटोस को देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि काजल राघवानी ने शादी रचा ली है। आइये आपको बताते हैं कि आखिर क्या है ये पूरा मामला…

काजल की मांग में सिंदूर लगा आया नजर

दरअसल, जिम के अंदर की जो फोटोस वायरल हो रही हैं, उसमें एक्ट्रेस काजल जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर में गौर करने वाली बात ये है कि काजल राघवानी ने सिंदूर लगा रखा है और साथ ही खेसारी लाल यादव भी दिखाई दे रहे हैं।

फैंस ने पूछे कई सवाल

वहीं काजल को सिंदूर लगाए हुए देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उनसे ये सवाल पूछ रहे हैं कि जब आपकी शादी ही नहीं हुई है, तो सिंदूर क्यों लगा रखा है। लेकिन वहीं कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म में दर्शाए जाने वाले एक एक सीन के लिए काजल ने सिंदूर लगाया था। जानकारी के मुताबिक, अभी पूरी तरह से इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है, क्योंकि काजल राघवानी की ओर इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

बता दें कि, काजल और खेसारी लाल की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। वहीं इस जोड़ी को फैंस ऑफ स्क्रीन भी देखना पसंद करते हैं। वहीं दोनों ने तीस से भी ज्यादा फिल्मों में एक साथ काम किया है।  इसके अलावा दोनों के रिलेशनशिप को लेकर भी लोगों ने कई बार कयास लगाए हैं।

लेकिन काजल और खेसारी ने हमेशा रिलेशनशिप की खबरों से साफ इनकार किया है और दोनों एक दूसरे को सिर्फ एक अच्छा दोस्त बताते हैं।जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी लाल यादव शादीशुदा हैं, उनकी पत्नी का नाम चंदा देवी है। दोनों की एक बेटी और एक बेटा है।