लालू यादव का ऑडियो वायरल के बाद, मांझी व मुकेश सहनी का बड़ा खुलासा

बिहार की राजनीति में एक कथित फोन कॉल के बाद भूचाल मचा हुआ है. भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) चीफ लालू प्रसाद यादव रांची से फोन करके एनडीए के विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. सुशील मोदी के बाद अब हिन्दुस्‍तानी आवाम मोर्चा (HAM) के अध्‍यक्ष जीतन राम मांझी और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने भी यही आरोप लगाया है.

विधायकों को भी दिया प्रलोभन

लालू यादव का ऑडियो वायरल के बाद, मांझी व मुकेश सहनी का बड़ा खुलासा

नीतीश सरकार में मंत्री और वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने लालू यादव पर फोन करके समर्थन मांगने का आरोप लगाया है. वहीं, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का भी दावा है कि लालू यादव ने उनसे भी बात करने की कोशिश की थी. साथ ही उनके विधायकों को भी प्रलोभन दिया था. मांझी ने इस मामले की जांच की मांग की.

लालू प्रसाद जेल में बैठकर कर रहे राजनीति

लालू यादव का ऑडियो वायरल के बाद, मांझी व मुकेश सहनी का बड़ा खुलासा

जीतन राम मांझी ने आज यह सनसनीखेज खुलासा किया. मांझी ने बताया कि लालू ने जेल से उन्हें फोन किया था और उनसे बात करने की इच्छा जताई थी मगर उन्होंने बात नहीं की. पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कहा कि लालू प्रसाद जेल में बैठकर राजनीति कर रहे हैं और यह एक गलत परंपरा है और मैं मांग करता हूं कि इसकी जांच होनी चाहिए. मेरे विधायकों को भी संपर्क करके मंत्री बनाने का प्रलोभन दिया गया था.

जीतन राम मांझी का यह खुलासा

लालू यादव का ऑडियो वायरल के बाद, मांझी व मुकेश सहनी का बड़ा खुलासा

जीतन राम मांझी का यह खुलासा तब आया है जब पूर्व उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद से उनके पार्टी के विधायक ललन पासवान की बातचीत का एक ऑडियो वायरल किया. इस बातचीत में लालू प्रसाद बीजेपी विधायक ललन पासवान को महागठबंधन के पक्ष में वोट करके नीतीश सरकार को गिराने की बात कह रहे थे.

वीआइपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने भी कहा कि उनके पास भी लालू प्रसाद यादव के फोन कॉल आए थे. उन्होंने कहा कि उन्हें जो जवाब देना था, दे दिया. साहनी ने कहा कि लालू की पार्टी को पीठ में खंजर मारने की आदत है. वे खुद इसका शिकार हो चुके हैं. मुकेश सहनी ने इससे अधिक कुछ भी कहने से इनकार किया.

 

Supriya Singh

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...