बिहार के DGP ने दे दिया इस्तीफा? जाने खुद ट्वीट कर क्या कहा?
/

बिहार के DGP ने दे दिया इस्तीफा? जाने खुद ट्वीट कर क्या कहा?

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर बिहार के डीजीपी गूप्तेशर पांडेय ने कहा था कि- ‘रिया की इतनी औकात नहीं है वो बिहार के सीएम नीतिश कुमार के बारे में अशब्द कहे’। बाद में बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के इस बयान को लेकर बिहार की विपक्ष पार्टियों ने हमला करते हुए कहा था कि- ये बयान राजनिति से प्रेरित है। जिसके बाद उन्हें दबाव में आकर रिया से माफी मांगनी पड़ गई थी।

उन्होंने खुद बयान जारी कर रिया से माफी मांगते हुए कहा था कि- अगर रिया को उनके शब्दों से ठेस पहुंची है, तो वह उनसे क्षमा मांगते हैं। एक बार फिर बिहार के डीजीपी को लेकर चर्चा हो रही है, लेकिन इस बार उनके किसी बयान को लेकर बवाल नहीं मच रहा है. बल्कि उनके डीजीपी के अपने पद से इस्तीफा देने को खबर सामने आ रही है।

बिहार डीजीपी के इस्तीफा देने को लेकर उड़ी अफवाह

रविवार की शाम बिहार डीजीपी की अपने पद से इस्तीफी देने की खबर तेजी से फैल रही है। जब तक इस बात की अधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई थी। जब इस मामले में बिहार के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस गुप्तेश्वर पांडेय से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि- ‘ये पूरी तरह से अफवाह है। इस खबर में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है। जिस किसी भी ये खबर फैलाई है वह पूरी से गलत है। आगे डीजीपी ने कहा कि- आप इसे स्तर की पत्रकारिता कहेंगे’?

बिहार के डीजीपी ने ट्वीट कर क्या लिखा?

इसके अलावा बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि- अभी बिहार के एक पोर्टल न्यूज ने मेरे नौकरी से इस्तीफी देने के बारे में एक झूठी खबर चला कर सनसनी फैला दी है। इसको किस स्तर की पत्रकारिता कहेंगे आप?