केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव
//

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

भारत के केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस खबर की पुष्टि खुद केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने अपने ट्विटर एकाउंट मे की है।  उनसे पहले गृहमंत्री अमित शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री व सांसद COVID-19 के चपेट में आ चुके हैं।

ड़ॉक्टर के कहने पर कराई थी जांच

 

केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने बताया कि बीते मंगलवार उनको कमजोरी सी महसूस हुई तो, उन्होंने ड़ॉ. से परामर्श किया। ड़ॉ. ने उनको कोरोना को टेस्ट कराने की सलाह दिय़ा, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली।

स्वयं को घर में किया आईसोलेट

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकलने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने खुद अपने घर में ही आईसोलेट कर लिया है। इसके साथ साथ नितिन गड़करी ने अपने दूसरे पोस्ट पर अपने साथियों को सावधान रहने की और ऐतियात बरतने की सलाह भी दी है।

पहले दिन ही पहुचें संसद

14 सितंबर को मॉनसून सत्र के पहले दिन संसद ही नितिन गड़करी संसद पहुचें थे। नितिन गडकरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कल मैं कमजोरी महसूस कर रहा था और फिर डॉक्टर से परामर्श लिया। मेरे चेकअप के दौरान मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया। आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ मैं अभी अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।’

बतातें चले कि कोरोना काल में संसद का मॉनसून सत्र सोमवार से शुरू  हुआ है। कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी के कारण कई सासंदो की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। इनसे पहले केंद्रिय गृह मंत्री अमित शाह भी इस संक्रमण के चपेट में आ चुके है।