कोरोनावायरस की पाबंदियो का कपल ने Kiss करके किया विरोध

नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया की चिंता बढ़ा दी है. नए स्ट्रेन के लगातार रूप बदलने के लिए दुनिया के तमाम देशों में हड़कंप मचा हुआ है. यही वजह है कि अब भी तमाम देशों में कोविड-19 के चलते लगाई गई कई पाबंदियां जारी हैं. लेकिन इन पाबंदियों ने अब लोगों को काफी परेशान कर दिया है. लोग आजाद होकर जीना चाहते हैं।

पाबंदियों के बीच वे अपने आप को कैद महसूस कर रहे हैं. यही वजह है कि कोरोना के दौरान लगाई गई पाबंदियों को लेकर रूस में कुछ लोगों ने अनूठा विरोध किया. इन लोगों ने मेट्रो ट्रेन में एक दूसरे को ‘किस’ ( Kiss) कर कोरोना में लगाई पाबंदियों के खिलाफ अपना विरोध प्रकट किया.

कपल्स ने कोरोना वायरस प्रतिबंधों का किया विरोध

कोरोनावायरस की पाबंदियो का कपल ने Kiss करके किया विरोध

रिपोर्ट के अनुसार, रूस में कपल्स ने कोरोना वायरस प्रतिबंधों का विरोध करने का एक नया तरीका खोज लिया है. अब यहां कपल्स पब्लिक प्लेस पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. किस करते हुए कपल्स का वीडियो रूस के अलग-अलग इलाकों से सामने आ रही हैं.

30 कपल्स मास्क उतारकर किए किस

कोरोनावायरस की पाबंदियो का कपल ने Kiss करके किया विरोध

जब करीब 30 कपल्स एक साथ ट्रेन के अंदर अपना-अपना मास्क उतारकर किस (Kiss) करने लगे तो वहां मौजूद बाकी लोग अचानक ऐसा होने से चौंक गए. इसके बाद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर अब तेजी वायरल हो रहा है. बता दें कि कपल्स के किस करने की ये घटना रूस के येकातेरिनबर्ग शहर में बीते 24 दिसंबर को हुई. दरअसल, एक ग्रुप ने कपल द्वारा किस करके विरोध करने का ये प्रदर्शन एक नए गाने लेट्स किस बाई द बैंड पिंक ग्लासेस के सम्मान में आयोजित किया था.

कोरोना प्रतिबंधों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे कपल्स

कोरोना प्रतिबंधों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे कपल्स ने दावा किया कि वो रात 11 बजे के बाद म्यूजिक कंसर्ट और रेस्टोरेंट में कोरोना वायरस प्रतिबंधों का विरोध करते थे. फिर देखा कि ट्रेनों में ज्यादा भीड़ होती है इसलिए हमने उस जगह चुना.

गौरतलब है कि प्रदर्शनकारी कपल ने दावा किया कि वो पब्लिक प्लेस पर किस करके सार्वजनिक सेवाओं में रुकावट डालना नहीं चाहते हैं और ना ही वो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना चाहते हैं.

Supriya Singh

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...