This All-Rounder Of Team India Was Suddenly Out Of Three Matches Of World Cup 2023.

Team India :  वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया बहुत अच्छी स्थिति में दिखाई दे रही है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारतीय टीम ने विश्व कप के शुरुआती 5 मैच जीत लिया है है,इस वर्ल्ड कप में शामिल 10 देशों में भारतीय टीम इकलौती ऐसी टीम है,जिसने वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में कोई मैच नहीं हारी है। टीम इंडिया (Team India) के इस फॉर्म को देखते हुए यह कहा जा रहा है,टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप के लिए फेवरेट टीम है। इस बीच भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है,टीम इंडिया का एक महत्वपूर्ण ऑलराउंडर चोट के कारण वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने की कगार पर है।

Team India के इस खिलाड़ी को लगी चोट

Team India
Team India

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में शानदार लय में दिखाई दे रही टीम इंडिया (Team India) को एक बड़ा झटका लगा है,टीम का एक मुख्य खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो सकता है। हम जिस खिलाड़ी के बारें में बात कर रहे है यह और कोई नहीं टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पंड्या का लीगामेंट फट गया है। जिसे ठीक होने में 2 हफ्तों का समय लग सकता है। ऐसे में हार्दिक पंड्या 29 अक्टूबर को होने वाले इंग्लैंड के मुकाबले के साथ-साथ  2 नवंबर को होने वाले श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में भी भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में शायद शामिल न हो पाए।

यह भी पढ़े,,ऑस्ट्रेलिया की 309 रनों की जीत ने बढ़ाई न्यूज़ीलैंड की टेंशन, तो पाकिस्तान समेत इन 4 टीमों का सफर हुआ खत्म, पॉइंट्स टेबल में बड़ा उलटफेर

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में लगी थी चोट

Hardik Pandya
Hardik Pandya

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में 19 अक्टूबर को पुणे में टीम इंडिया (Team India) और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला गया था,इस मुकाबले में गेंदबाजी के दौरान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपनी गेंद पर खेले गए शॉट को पैर से रोकने का प्रयास कर रहे है। जिसके कारण उनके पैर में चोट लग गई थी। चोट के कारण उस मैच में उन्हे मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। उसके बाद हार्दिक पंड्या को रिहाब के लिए नेशनल क्रिकेट अकादेमी बेंगलुरू भेज दिया गया।

चोट के कारण हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भारत और न्यूज़ीलैंड के मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हो पाए ,अब ऐसी खबर आ रही है की वह आने वाले अगले 2 मुकाबलों में  भी टीम इंडिया (Team India) के प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हो पाएंगे। खबर के अनुसार भारतीय टीम प्रबंधन उनके जगह किसी और खिलाड़ी को शामिल करने की नहीं सोच रही है।

यह भी पढ़े,,रणबीर कपूर को नहीं पसंद थी आलिया भट्ट, इस बॉलीवुड हसीना संग लेना चाहते थे सात फेरे,खुद बयां किया दिल का हाल