Virat Kohli May Be Out Of Ipl 2024 Along With The Entire England Series, This Could Be The Reason

Virat Kohli : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की बड़ी सीरीज के लिए भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान किया था। टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल थे लेकिन ने निजी कारणों से पहले दो मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था। अब ऐसी चर्चाएं भी चल रही है की भारतीय दिग्गज इस शृंखला के अंतिम 3 टेस्ट मैचों के साथ-साथ आईपीएल 2024 (IPL  2024) से भी बाहर रह सकते है।

लंबा ब्रेक ले सकते है Virat Kohli?

Virat Kohli
Virat Kohli

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) वर्तमान समय में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के पहले 2 टेस्ट मैचों से निजी कारणों की वजह से नाम वापस ले लिया था। जिसके बाद फैंस यह उम्मीद लगाए बैठे है की वह इस शृंखला के अंतिम 3 टेस्ट मैचों में टीम इंडिया के स्क्वाड में वापसी कर सकते है लेकिन ऐसी चर्चाएं चल रही है की पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर कब वापसी करेंगे? हालांकि बीसीसीआई ने विराट कोहली (Virat Kohli) के वापसी को लेकर कोई भी बयान नहीं जारी किया है,विराट की वापसी पर अभी भी अनिश्चितता बनी हुई है।

यह भी पढ़ें : WATCH: ‘चल बे यहां से..’ अंपायर और आर अश्विन की LIVE मैच में हुई हुई तीखी बहस, अब BCCI ने सुनाई ये बड़ा सजा!

ब्रेक लेने का क्या है कारण?

Virat Kohli
Virat Kohli

जब से भारतीय टीम (Team India) ने पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए पहले दो टेस्ट मैचों के लिए ब्रेक लिया है तब से फैंस और मीडिया के बीच यह चर्चा तेज है की भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के ब्रेक लेने का क्या कारण हो सकता है?

इस पर कुछ फैंस का यह कहना है की टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया गया है की वह प्रेग्नेंट है,इस स्थिति में शायद विराट कोहली ने उनके साथ समय बिताने के लिए ही आराम लिया हो। हालांकि विराट कोहली के ब्रेक लेने को लेकर फैंस केवल संभावना व्यक्त कर रहे है,अभी तक कोई भी आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: दूसरे टेस्ट के बीच आई बुरी खबर, 28 साल के इस खिलाड़ी ने अचानक संन्यास का ऐलान कर चौंकाया

"