दिल्ली की सड़क पर दिखा ये दिल दहला देने वाला वीडियो, 500 मीटर तक चलती कार के बोनट पर लटका रहा पुलिसकर्मी, देखें Video

नई दिल्ली। तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम ले रहा है। सोमवार रात दिल्ली कैंट थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार से गुजर रही एक कार के चालक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। जिसके बाद वाहन चालक ने पुलिस को देखकर पहले कार की रफ्तार थोड़ी धीमी की और फिर रफ्तार बढ़ाकर मौके से फरार होने की कोशिश करने लगा। वहां पर तैनात दिल्ली पुलिस के सिपाही ने कार को सामने आते देखकर उसके बोनट पर छलांग लगा दी। इसके बाद कांस्टेबल बोनट पर लटका रहा और रुकने के लिए कहता रहा, लेकिन वाहन चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। इसके बाद तकरीबन 500 मीटर तक कार चलाने के बाद चालक ने ब्रेक मारकर पुलिस कांस्टेबल को नीचे गिरा दिया और फरार होने लगा। हालांकि, वही मौजूद अन्य यातायात पुलिसकर्मी व आसपास मौजूद लोगों की मदद से एक किमी तक पीछा करने के बाद आरोपित को पकड़ लिया गया।

पुलिसकर्मियों पर वाहन चढ़ाने की कोशिश

दिल्ली की सड़क पर दिखा ये दिल दहला देने वाला वीडियो, 500 मीटर तक चलती कार के बोनट पर लटका रहा पुलिसकर्मी, देखें Video

पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात कांस्टेबल महिपाल यादव की तैनाती दिल्ली कैंट में थी। सभी पुलिसकर्मी धौलाकुआं से तिलक नगर जाने वाली सड़क पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान महिपाल ने तेज रफ्तार कार को आते देख रुकने का इशारा किया। कार चालक ने पुलिस को देखकर कार की रफ्तार कम की, लेकिन जैसे ही महिपाल कार के सामने पहुंचे, आरोपित चालक ने कार की रफ्तार बढ़ा दी। इस पर बचने के लिए महिपाल को कार के बोनट पर कूदना पड़ा।

गौरतलब है कि इससे पहले भी दिल्ली में ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर वाहन चलाने की कोशिश हुई है। पुलिस के मुताबिक सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कांस्टेबल महिपाल के बयान पर केस दर्ज कर चालक शुभम और कार में बैठे उसके दोस्त राहुल को गिरफ्तार कर लिया।

यहां देखें इस घटना की वीडियो :

Leave a comment

Your email address will not be published.