F.i.r के बाद गौरव ने लौटाए बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद को बाकी पैसे

बाबा का ढाबा नाम से एक वीड़ियो बीते दिनों काफी वायरल हुआ था, ये ढ़ाबा कांता राम नामक एक बुजुर्ग व्यकित का था। यूट्यूबर गौरव ने इनका वीडियों शेयर कर के इनके लिए मदद मांगी थी। बाबा के लिए मिली मदद की रकम में हेरफेर के आरोप में मालवीय नगर थाने में मामला दर्ज होने के बाद यू-ट्यूबर व फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद को बाकी बचे करीब 30 हजार रुपये दे दिए हैं। अब गौरव के बैंक खाते में बाबा का एक भी पैसा नहीं बचा है।

अब तक आ चुके 46 लाख रुपये, खाता हुआ फ्रीज

F.i.r के बाद गौरव ने लौटाए बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद को बाकी पैसे

बताया जा रहा है कि कांता प्रसाद के पास इस समय तक देश-विदेश से करीबन 46 लाख रुपये आ चुके हैं। एकदम से इतने पैसे आने के कारण फिलहाल बाबा का बैंक खाता फ्रीज कर दिया गया है। दक्षिण जिले के एक अधिकारी ने बताया कि गौरव वासन ने शुरुआत में अपने सोशल मीडिया एकाउंट स्वाद ऑफिसल पर अपना और पत्नी का बैंक एकाउंट दिया था। इनके बैंक खाते में करीब चार लाख रुपये आए थे। गौरव वासन ने बाबा को पैसे दे दिए थे। हालांकि बाबा के नाम से आए करीब 30 हजार रुपये गौरव वासन के बैंक खाते में रह गए थे।

पुलिस ने भेजा था गौरव को बुलावा

F.i.r के बाद गौरव ने लौटाए बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद को बाकी पैसे
मालवीय नगर पुलिस ने गौरव वासन को पूछताछ के लिए बुलाया गया। शुक्रवार को उसके खिलाफ तकनीकी ग्राउंड पर एफआईआर दर्ज की गई थी। एफआईआर दर्ज होने के बाद शनिवार को गौरव वासन ने कांता प्रसाद को पूरा पैसा दे दिया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार कांता प्रसाद के पास जो 75 हजार रुपये नकद डोनेशन आया था उसे भी गौरव वासन ने बुजुर्ग को बैंक ले जाकर खुद जमा कराए थे। जिसके बाद गौरव ने बाबा का एक वीडियो अपलोड कर लोगों से डोनेशन देने से मना किया था। हालांकि इसके बावजूद लोग बाबा को पैसे देते रहे। बाद में सोशल मीडिया पर बाबा का अकाउंट डिटेल शेयर कर दिया गया, जिसके बाद देश विदेश से लोग सीधे बाबा के अकाउंट में पैसे भेजने लगे।

बाब ने कराया आंखो का ऑपरेशन

F.i.r के बाद गौरव ने लौटाए बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद को बाकी पैसे
अपने अकाउंट में जैसे ही पैसे आए बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने अपनी आंखों का ऑपरेशन कराया है। इसके साथ साथ उन्होंने एक घर किराए पर लिया है। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग अभी भी बाबा को ट्रोल कर रहे हैं।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...