दिल्ली में भरा पानी तो केजरीवाल ने दी ये सफाई, भड़क गई बीजेपी

दिल्ली के सड़को पर भरा पानी तो मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दी ये सफाई, भड़क गई बीजेपी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कि वो और एमसीडी दोनों कोरोना को लेकर व्यस्त थे इस मुश्किल वक्त में राजनीति नहीं होनी चाहिए।

नई दिल्ली: दिल्ली एक ऐसा राज्य है जहां कुछ भी मुश्किल आने पर टोपी ट्रांसफर का खेल शुरू हो जाता है। कुछ ऐसा ही एक बार फिर हुआ जब दिल्ली के कनॉट प्लेस के पास मिंटो ब्रिज के नीचे पहली बारिश के बाद लबालब पानी भर गया और इसके चलते बस की छतों तक पानी आने से लोगों को दिक्कतें हुईं और एक 60 वर्षीय शख्स की मौत भी हो गई। इस पूरे वाकए के बाद राजनीति भी शुरू हो गई है।

एक शख्स की हुई मौत

मिंटो ब्रिज के पास हुए इस जल-जमाव में दिल्ली के ही एक शख्स की मौत हो गई जिसका नाम कुंदन बताया जा रहा है। कुंदन गाड़ी से थे, और मिंटो ब्रिज पार कर रहे थे जिसके बाद वो वहां पानी में डूब गए और इसके चलते ही उनकी मौत हो गई है। जिसके बाद बीजेपी भड़क गई है।

केजरीवाल दें सहायता

कनॉट के पास हुए इस हादसे के बाद दिल्ली के उत्तरी इलाके के नगर निगम के मेयर जय प्रकाश वहां पहुंचे और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस लापरवाही का जिम्मेदार बताते हुए कुंदन के परिवार को सहायता देने की बात कही।

पहली बारिश में खुली पोल

इस पूरे मामले में दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा है कि दिल्ली की पहली बारिश में ही केजरीवाल और उनकी तैयारियों की पोल खुल गई है। अपने इस बयान के साथ ही उन्होंने इस हादसे का जिम्मेदार अरविंद केजरीवाल को बताया है।

केजरीवाल ने दी सफाई

इस पूरे मामले पर विपक्ष के हमलावर रुख को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सामने आए हैं और उन्होंने इस मामले में ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा है कि इस वक्त सभी कोरोना में व्यस्त थे। ऐसे में एमसीडी ओर सरकार दोनों उस तरह की तैयारियां नहीं कर पाईं।

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने कहा‌ कि मिंटो ब्रिज पर भरा‌ गया पानी निकाल लिया दिया गया है और इस मामले में राजनितिक बयानबाजी नहीं होनी चाहिए दिल्ली में और भी जगहें हैं जहां पर ऐसी स्थितियां हैं हम उसे ठीक करने की कोशिशें कर रहें हैं।