आमिर खान (Aamir Khan)
आमिर खान (Aamir Khan)

मुंबई: फिल्मी दुनिया के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) वैसे तो अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अपने करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने को लेकर जाने जाते हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ की जगह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

आमिर खान (Aamir Khan)
आमिर खान (Aamir Khan)

आमिर के दोनों तलाक की है हैरान कर देने वाली वजह

दरअसल, जब से आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया है तभी से उनको लेकर एक के बाद एक अफवाहें सामने आ रही है। जिसके चलते लगातार मिस्टर परफेक्शनिस्ट चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी दोनों शादियों के टूटने के पीछे की वजह को लेकर खबरों में बने हुए हैं, जोकि काफी हैरान कर देने वाली है।

आमिर खान (Aamir Khan)
आमिर खान (Aamir Khan)

तलाक के बाद भी हम साथ होंगे

आपको बता दें कि, साल 2021 में आमिर खान और किरण राव ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक का ऐलान किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘इन खूबसूरत 15 सालों के साथ में हमने जिंदगीभर के एक्सपीरियंस, खुशी और हंसी शेयर की है। हमारा रिश्ता प्यार, इज्जत और विश्वास में आगे बढ़ा है। अब हम अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करना चाहेंगे, पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले अलग होने का प्लान किया था और अब हम इसके साथ आगे बढ़ रहे हैं। हम अलग होने के बाद भी साथ होंगे, जैसे एक परिवार रहता है।’

आमिर से उठा फैंस का भरोसा

लेकिन क्या आप जानतें है कि, ऐसा ही कुछ उन्होंने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लेते समय भी कहा था। जिसे लेकर अब फैंस का गुस्सा आमिर खान पर फूट पड़ा है। उनका कहना है कि यूं इस तरह शादी और कुछ सालों के बाद शादी तोड़ने की वजह से आमिर खान से उनका विश्वास उठ चुका है। लेकिन उन्होंने अपने दोनों तलाक के दौरान एक ही कारण बताया। ऐसे में ये लगता है कि या तो वो अपनी पुरानी गलतियों को दोहराते हैं या फिर वो जानबूझकर ऐसा करते हैं।

Aamir Khan

क्या फातिमा सना शेख संग तीसरी शादी करने जा रहे हैं आमिर

वहीं किरण राव से तलाक लेने के बाद आमिर खान का नाम उनकी को-स्टार फातिमा सना शेख संग भी जुड़ चुका है। दोनों को लेकर यहां तक की अफवाहें सामने आई थी कि आमिर और फातिमा तीसरी शादी करने की तैयारी में भी हैं। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। बरहाल, ये तो थी एक्टर की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं।