एक्टिंग छोड़ राजनीति में कदम रखेंगी पायल घोष, बीजेपी नहीं यह पार्टी करेंगी ज्वाइन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने इन दिनों सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. अभी हाल ही में पायल घोष ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद वह लगातार खबरों में बनी हुई थीं. बता दें इन सब के बीच पायल ने एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का नाम भी घसीटा था. जिसके बाद ऋचा ने पायल पर मानहानि का दावा कर दिया था. ऐसे में इन ख़बरों के बीच ये भी खबर है कि वह राजनीति में शामिल होने वाली हैं.

एक्टिंग छोड़ राजनीति में कदम रखेंगी पायल घोष, बीजेपी नहीं यह पार्टी करेंगी ज्वाइन

पायल जल्द ही केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की राजनीतिक पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल होंगी. वैसे यह खबरें बीते दिनों से चर्चाओं में थीं लेकिन अब इस बात की पुष्टि हो गई है.

जानकारी के मुताबिक रामदास अठावले पायल घोष को अपनी पार्टी में शामिल करेंगे. वैसे केवल पायल ही नहीं बल्कि उनके साथ ही उनके वकील भी आरपीआई पार्टी में शामिल हो सकते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार पायल को आरपीआई की महिला मोर्चा का उपाध्याक्ष बनाया जा सकता है. इसके अलावा पायल के वकील को महिला मोर्चा विंग में प्रदेश उपाध्यक्ष की भी जिम्मेदारी मिल सकती है.

एक्टिंग छोड़ राजनीति में कदम रखेंगी पायल घोष, बीजेपी नहीं यह पार्टी करेंगी ज्वाइन

बता दें पायल घोष के बारे में बात करें तो वह उस दौरान सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी थीं जब उन्होने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. अनुराग कश्यप पर आरोप लगते हुए पायल ने कहा था कि करीब 5 साल पहले अनुराग ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था.

उन्होंने कहा था अनुराग ने कथित तौर पर उनके साथ छेड़खानी की थी और उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी. इतना ही नहीं पायल ने इस मामले में अनुराग के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी.

Leave a comment

Your email address will not be published.