सास जया ने कह दिया था ऐसी बात फूट-फूट कर रोई थी ऐश्वर्या राय

सास बहू का रिश्ता तो वैसे भी अनबन वाला  होता है। इसमें थोड़ी बहुत बहस तो चलती रहती है, लेकिन जया बच्चन ने ऐश्वर्या से ऐसी कौन सी बात बोल दी , जिससे ऐश्वर्या राय बच्चन फूट फूट कर रोने लगी। ऐश्वर्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी व्यस्त हैं। वह अपनी फैमिली का पूरा ध्यान रखती हैं। वहीं उनके और उनकी सासू मां जया बच्चन के बीच रिश्ते को लेकर मीडिया में कई तरह की खबरें सामने आती रहती हैं, लेकिन दोनों के बीच कैसा रिश्ता है, इसकी झलक एक पुराने वीडियो में देखने को मिल रही है। दोनों का ये वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है इस वीडियों का सच

सास जया ने कह दिया था ऐसी बात फूट-फूट कर रोई थी ऐश्वर्या राय

आपको बता दें  कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और उनकी सासू मां जया बच्चन का एक पुराना वीडियो बहुत जोरो से वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक अवॉर्ड ईवेंट का है।जैसा कि वीडियो में आप देख सकते हैं कि जया बच्चन अवॉर्ड जीतने के बाद स्टेज पर स्पीच दे रही हैं।

वहीं इसी स्पीच में उन्होंने अपनी बहू ऐश्वर्या राय की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘मैं एक बार फिर से सासू मां बनने जा रही हूं और ये बहुत ही खास होने वाला है, एक प्यारी लड़की, जिसके पास महान वैल्यूज हैं, महान गौरव और एक प्यारी सी मुस्कान है। मैं तुम्हारा परिवार में स्वागत करती हूं और तुमसे बेहद प्यार करती हूं।’

जया की बात सुनकर भावुक हुई ऐश

सास जया ने कह दिया था ऐसी बात फूट-फूट कर रोई थी ऐश्वर्या राय

जया बच्चन की ये बातें सुनकर ऐश्वर्या राय पहले मुस्कुराती हैं फिर भावुक होती नजर आती हैं। ऐश्वर्या राय के साथ इस ईवेंट में अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे। खबरों की मानें तो ये वीडियो तब का है, जब  अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी होने वाली थी। इस शादी से जया बच्चन इतनी खुश थीं कि उन्होंने स्टेज पर बेहद खास तरीके से इसे जाहिर कर डाला। ये वीडियो सोशल प्लटफॉर्म पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही इस पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...