करवा चौथ पर शिल्पा शेट्टी ने फोटोग्राफर को लगा दी फटकार, कहा दूर रहो....

करवा चौथ का पूजा बॉलीवुड में जोरो शोरो से मनाया जा रहा है। कई बॉलीवुड एक्टर की पत्नियां और एक्ट्रेस करवा चौथ का व्रत रखती हैं, पूजा करती हैं। अनिल कपूर की पत्नी ने सुनीता भी करवा चौथ पर अपने घर पर सेलिब्रेशन का पूरा इंतजाम करती है और कई बड़े एक्टर्स शामिल होते हैं।

इस करवा चौथ व्रत पर भी अनिल कपूर की पत्नी ने घर पर पूजा रखी थी, जिसमे कई बड़ी एक्ट्रेस शामिल हुई, जिसमे शिल्पा शेट्टी,नीलम कोठारी जैसे कई अभिनेत्रियां शामिल हैं। इन एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

हर करवा चौथ पर शिल्पा शेट्टी की फोटोज का फैंस को काफी इंतजार रहता है। शिल्पा का लुक करवा चौथ पर काफी वायरल होता रहता है। वहीं इस करवा चौथ पर शिल्पा लाल रंग की साड़ी, सिंदूर लगाए हुये लुक में काफी ट्रडिशनल दिख रही है। शिल्पा शेट्टी लाल शादी में काफी सुंदर दिख रही हैं, उनके हाथों में चूड़ा,मांग में सिंदूर ,गले मे मंगलसूत्र और माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाए हुए काफी जच रही है। शिल्पा शेट्टी हाथ मे पूजा की थाली लिये अनिल कपूर के घर मे एंटर की और हाथों में मास्क लिये हुये थी।

शिल्पा ने हाथों में मेहंदी का शगुन का टीका लगाया है, और ये लुक काफी चर्चा में है।  वहीं संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर भी पूजा की थाली लिये अनिल कपूर के घर पहुंची। महीप लाल रंग के ऑउटफिट और मास्क लागये दिखी है। महीप पूरे लाल रंग की शूट में दिखी, और मास्क भी मैचिंग कलर का लागये हुए दिखी।

Leave a comment

Your email address will not be published.